Cabinet minister's harsh remark : यूपीए सरकार में प्रियंका व राहुल किसानों के लिए कुछ बाेलते तो आज हालात कुछ और होते Aligarh news

सूबे के गन्ना एवं चीनी मिल विकास मंत्री सुरेश राणा ने सोमवार को प्रियंका गांधी के मौन रखने पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी किसानों के मुद्दे पर बोले ही कब हैं वह मौन रहे हैं इसलिए किसानों की स्थिति ऐसी रही है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 04:15 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 04:16 PM (IST)
Cabinet minister's harsh remark : यूपीए सरकार में प्रियंका व राहुल किसानों के लिए कुछ बाेलते तो आज हालात कुछ और होते Aligarh news
सूबे के गन्ना एवं चीनी मिल विकास मंत्री सुरेश राणा ने प्रियंका गांधी के मौन रखने पर करारा प्रहार किया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  सूबे के गन्ना एवं चीनी मिल विकास मंत्री सुरेश राणा ने सोमवार को प्रियंका गांधी के मौन रखने पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी किसानों के मुद्दे पर बोले ही कब हैं, वह मौन रहे हैं, इसलिए किसानों की स्थिति ऐसी रही है। भाजपा ने किसानों की चिंता की है। मोदी और योगी सरकार में किसानों की स्थिति सुधरी है।

पीडब्‍ल्‍यूडी गेस्‍ट हाउस में की अधिकारियों के साथ बैठक

जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश राणा सोमवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जनप्रतिनिधियों और जिले के अधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद मीडिया से रुबरु हुए। सुरेश राणा से सवाल किया गया कि लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर प्रियंका वाड्रा मौन रहेंगी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी को पद से हटाने की मांग करेंगी इस सवाल पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि इन्होंने किसानों के हित की कब चिंता की। जब इनकी सरकारें थीं तो सबसे अधिक किसानों ने आत्महत्याएं कीं। यूपीए की सरकार में किसानों की सबसे अधिक दुर्दशा थी। किसानों के हित पर कांग्रेस भी मौन रही है। मुझे याद है 2013 में राहुल गांधी ने कहा था कि हम सरकार में आते हैं तो एपीएमसी एक्ट में संशोधन करेंगे, मगर क्या किया? दरअसल, वो कहते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं बोलते कुछ और हैं, उनके अंदर साहस नहीं है। साहस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में है। आज किसान अपना अनाज देश के किसी भी कोने में बेच सकता है। किसानों को तमाम टैक्स से फ्री किया, उनकी समस्याओं का समाधान किया। किसानों को बिजली, खाद, पानी आदि सुलभ तरीके से पहुंचाने का काम किया। राजस्थान में अनुसूचित समाज के युवक को पीट-पीट कर मार दिया गया राहुल गांधी एक बार देखने तक नहीं गए। मगर, यूपी में घटना हुई तो सीएम योगी आदित्यनाथ निष्पक्ष काम करते हैं।

अधिकारियों के साथ बिठाया तालमेल

प्रभारी मंत्री सुरेश राणा ने जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के बीच तालमेल को लेकर बैठक की। प्रभारी मंत्री ने कहा कि जनता की समस्याएं हरहाल में निस्तारित होनी चाहिए। इसलिए दोनों में तालमेल बेहतर बना रहे। जनप्रतिनिधि किसी भी समस्या के लिए यदि अधिकारियों से बातचीत करते हैं तो उसे गंभीरता से लिया जाए। जनता को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। बैठक में जनप्रतिनिधियों ने बिजली की कटौती की बात रखी। इसपर कहा गया कि जल्द समस्या का निस्तारण हो जाएगा। बैठक में वित्त राज्य मंत्री सदीप सिंह, जिलाध्यक्ष चौधरी ऋषिपाल सिंह, शहर विधायक संजीव राजा, छर्रा विधायक ठा. रवेंद्र पाल सिंह, खैर विधायक अनूप वाल्मीकि, डीएम सेल्वा कुमारी और एसएसपी कलानिधि नैथानी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी