चुनावी रंजिश में घर में घुसकर की मारपीट, मुकदमा दर्ज Aligarh news

मौजीुपर निवासी राकेश कुमार का बेटा बौबी शनिवार की सांय घर में मोबाइल चला रहा था। इसी दौरान नवनिर्वाचित प्रधान गुलवीर सिंह का बेटा रिंकू कपिल विपिन कुमार राजेश व पंकज कुमार एकराय होकर लाठी-डंडा सरिया हाथ में लेकर घर में घुस आए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 10:05 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 10:05 AM (IST)
चुनावी रंजिश में घर में घुसकर की मारपीट, मुकदमा दर्ज Aligarh news
इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव मौजीपुर में चुनावी रंजिश के चलते घर में घुसकर मारपीट की घटना हुई।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव मौजीपुर में चुनावी रंजिश के चलते घर में घुसकर मारपीट की घटना हुई। पीडि़त ने प्रधान पुत्र सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

शांतिभग में किया चालान

मौजीुपर निवासी राकेश कुमार का बेटा बॉबी शनिवार की सायं घर में मोबाइल चला रहा था। इसी दौरान नवनिर्वाचित प्रधान गुलवीर सिंह का बेटा रिंकू, कपिल, विपिन कुमार, राजेश व पंकज कुमार एकराय होकर लाठी-डंडा, सरिया हाथ में लेकर घर में घुस आए। विरोध किया तो उसे मारपीट कर चोटिल कर दिया। पड़ोस के लोगों ने पहुंच कर उसे बचाया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर चले गए। कोतवाल ने बताया कि घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की गई है। रिंकू का शांति भंग करने पर चालान करके एसडीएम कोर्ट से पाबंद कराया है।

दबंगों ने गौशाला संचालक के साथ की मारपीट

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहनपुर-भरतपुर गौशाला संचालक पर सरकारी जमीन में हरा चरा बुबाई करते समय आधा दर्जन महिला एवं पुरुषों ने जानलेवा हमला कर दिया। घटना के संबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


गोशाला के अध्‍यक्ष से मारपीट

मोहनपुर निवासी शशिपाल सिंह उर्फ सत्यानंद बाबा द्वारा गोशाला का संचालन किया जा रहा है। गोशाला में करीब सात सौ गोवंश है। इनके चारे के लिए प्रशासन ने भरतपुर गांव में सरकारी जमीन को दे रखा है। इस जमीन पर भरतपुर के लोगों द्वारा अवैध कब्जा कर रखा था, जिसको एसडीएम के निर्देश पर हटवा दिया गया था। एक जून को बाबा चारे की बुलाई के लिए ट्रैक्टर लेकर पहुंचे तो भरतपुर निवासी सुनील कुमार, अपनी बहन चंद्रकला, खुशबू व मां शकुंतला देवी तथा रामस्वरुप, पंकज के साथ लाठी-डंडा लेकर हमलाबर हो गए। बाबा ने जैसे-तैसे जान बचाई। साथ गए ट्रैक्टर चालक व ब्रजबासी गोशाला की अध्यक्ष हंसा देवी के साथ मारपीट करते हुए ट्रैक्टर में भी तोड़-फोड़ कर दी। कोतवाल ने बताया कि घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी