प्रेमिका के कहने पर विनय ने की थी डांसर माही की हत्या, जानिए विस्‍तार से Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के क्वार्सी क्षेत्र के स्वर्ण जयंती नगर में छह जुलाई को दिनदहाड़े हुई युवा नेता व डांसर की हत्या के मुख्य आरोपित विनय कटियार को पुलिस ने दबोच लिया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:09 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 07:20 AM (IST)
प्रेमिका के कहने पर विनय ने की थी डांसर माही की हत्या, जानिए विस्‍तार से Aligarh News
प्रेमिका के कहने पर विनय ने की थी डांसर माही की हत्या, जानिए विस्‍तार से Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के क्वार्सी क्षेत्र के स्वर्ण जयंती नगर में छह जुलाई को दिनदहाड़े हुई युवा नेता व डांसर की हत्या के मुख्य आरोपित विनय कटियार को पुलिस ने दबोच लिया है। तमंचा भी बरामद हुआ। विनय के मुताबिक, वह माही को जानता भी नहीं था। प्रेमिका के कहने पर उसने हत्या की थी। हालांकि उसने ये भी कहा कि मारने का इरादा नहीं था, लेकिन गोली चल गई। 

विनय कटियार से सगाई

गांधीपार्क क्षेत्र के रहने वाले महावीर ङ्क्षसह बघेल उर्फ माही (24) स्वर्ण जयंती नगर स्थित एकेडमी में डांस सिखाते थे। महावीर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक की युवा इकाई के महानगर सचिव भी थे। माही का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी क्षेत्र के ही विनय कटियार से सगाई हो गई थी। पूर्व प्रेमिका से माही की बातें लगातार हो रही थीं। यही बात कथित मंगेतर विनय कटियार को नागवार गुजरी तो और उसने बात करने के लिए माही को बुलवाया था। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही माही को विनय व उसके साथियों ने रोककर गोली मारी थी। 

प्रेमिका व उसके दो साथी जेल 

सीओ अनिल समानिया ने बताया कि विनय प्रताप उर्फ बिन्नी निवासी डोरी नगर को लाल डिग्गी के पास से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में विनय ने बताया कि प्रेमिका ने ही उससे कहा था कि पहले माही को रास्ते से हटाओ, तभी मैं तुम्हारी बनूंगी। विनय ने बताया कि सफेद शर्ट से उसने माही को पहचाना था। वह सिर्फ मारपीट करना चाहता था, पर गोली चल गई। प्रेमिका व उसके दो साथी पहले ही जेल जा चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी