ग्रामीणों ने भाजपा नेता को दिखायी सड़क की बदहाली तो मिला समाधान का आश्‍वासन

सादाबाद में दो वर्ष से टूटी सड़क के कारण आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं से आजिज आ चुके इस मार्ग के ग्रामीणों द्वारा रास्ते से निकल कर जा रहे एक भाजपा नेता को रोककर सड़क की दुर्दशा के बारे में अवगत कराते हुए होने वाली परेशानियों से भी रूबरू कराया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 04:00 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 04:01 PM (IST)
ग्रामीणों ने भाजपा नेता को दिखायी सड़क की बदहाली तो मिला समाधान का आश्‍वासन
भाजपा नेता चौ. संजय सिंह को सड़क की दुर्दशा से अवगत कराते ग्रामीण।

हाथरस, जागरण संवाददाता। सादाबाद में गत दो वर्ष से टूटी सड़क के कारण आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं से आजिज आ चुके इस मार्ग के ग्रामीणों द्वारा एक भाजपा नेता को सड़क की दुर्दशा के बारे में अवगत कराते हुए होने वाली परेशानियों से भी रूबरू कराया। भाजपा नेता ने जिलाधिकारी व पीडब्ल्यूडी से मिलकर सड़क का निर्माण कराने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया है।

समाधान दिवस में भी नहीं निकल सका समाधान

भारतीय जनता पार्टी की सरकार जिस समय प्रदेश की कुर्सी पर काबिज हुई थी। उस समय प्रदेश की समस्त सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का संकल्प उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा लिया गया था। हालांकि सरकार की नुमाइंदगी में सड़कों को गड्ढा मुक्त कराया जरूर गया, लेकिन सादाबाद से जैतई गुतहरा जाने वाला मार्ग पिछले 2 वर्षों से पूर्ण रूप से टूटा पड़ा हुआ है। कई कई फुट गहरे गड्ढे हो चुके हैं। यहां के प्रधानों द्वारा संपूर्ण समाधान दिवस से लेकर जिलाधिकारी तक इस सड़क का निर्माण कराने की मांग की गई। लेकिन प्रधानों की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। लेकिन रविवार को गांव कुचेरा में एक कार्यक्रम में जाते वक्त भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता चौ.संजय सिंह को ग्रामीणों ने सड़क के हालातों से अवगत कराते हुए बताया पिछले दो वर्ष से ये सड़क जर्जर और टूटी पड़ी  हुई है।  

नेता ने जल्‍द मार्ग निर्माण का दिया आश्‍वासन

गढ़ी नौकस पर ग्रामीणों ने भाजपा नेता से अनुरोध किया कि इस मार्ग का निर्माण कराना प्रारंभ कराएं ताकि इस मार्ग के गांव जताई पंचायत से लेकर गुतहरा सिखरा पंचायत तक के लोगों को राहत मिल सके। भाजपा नेता चौ. संजय सिंह ने सभी लोगो को आश्वासन दिया कि जल्द ही लोक निर्माण विभाग, जिलाधिकारी से मिलकर इस मार्ग के निर्माण करवाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर राकेश परमार, शिवकुमार परमार, लोकेंद्र चौहान, लवकुश शाह, रवि यादव, गोपाल शाह, देवेन्द्र सिंह, चंद्रपाल सिंह, प्रेमपाल सिंह , सुरेंद्र सिंह, विशाल उपाध्याय, रासिद खान , शिवम चौधरी, वीरेंद्र चौहान, वीरपाल बघेल, विष्णु प्रजापति, हरिओम बघेल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी