मामूली विवाद में दर्ज मुकदमे के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन, पुलिस ने खदेड़ा Aligarh news

पिसावा कोतवाली के सामने बुधवार को सबलपुर के दर्जनों ग्रामीणों ने दो लोगों के खिलाफ दो दिन पूर्व लिखवाए गए मुकदमे को द्वेषपूर्ण बताते हुए प्रदर्शन किया गया। हालांकि बाद में उन्‍हें पुलिस ने वहां से भगा दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 03:44 PM (IST)
मामूली विवाद में दर्ज मुकदमे के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन, पुलिस ने खदेड़ा Aligarh news
पिसावा कोतवाली के बाहर प्रदर्शन करते लोग।

अलीगढ़, जेएनएन : पिसावा कोतवाली के सामने बुधवार को सबलपुर के दर्जनों ग्रामीणों ने दो लोगों के खिलाफ दो दिन पूर्व लिखवाए गए मुकदमे को द्वेषपूर्ण बताते हुए प्रदर्शन किया गया। हालांकि बाद में उन्‍हें पुलिस ने वहां से भगा दिया।  

गलत फंसाया गया लोगों को

बता दें कि तीन दिन पूर्व गांव सबलपुर निवासी कथा व्यास नीरज शास्त्री व साथी मूला गिरी किसी काम से जा रहे थे। गांव के एक व्यक्ति ने इन्हें रोक कर अपने उधार रुपए मांगने लगा, जिसको लेकर तीनो में मामूली विवाद हो गया। उस व्यक्ति ने थाने जाकर गंभीर आरोप लगाते हुए नीरज शास्त्री और गिरी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज होने की सूचना पर बुधवार को नीरज शास्त्री व मूला गिरी के समर्थन में दर्जनों ग्रामीण थाने पहुंच गए और दोनों को निर्दोष बताते हुए थाने के सामने प्रदर्शन करने लगे।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को भगाया 

प्रदर्शन करने वाले ग्रामीणों का कहना है कि दोनों युवकों को गांव के चुनावी द्वेष भावना के चलते आरोप लगाए गए हैं। पहले भी कई बार इन लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाया जा चुका है। यदि पुलिस बिना जांच के ही इस तरह निर्दोषों को मुकदमे में फंसाती रही तो गांव का माहौल खराब होने की संभावना है। प्रदर्शन करने पर पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों को थाने से भगा दिया, जिससे निराश लोगों ने कहा कि वह अब पुलिस कप्तान से मुलाकात कर पीड़ा बताएंगे। वहीं एसओ पिसावा जितेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। आगे जांच के बाद जो सामने आएगा उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी