लूट की घटना के विरोध में ग्रामीणों ने लगाया जाम, पुलिस से नोकझोंक, हंगामा Aligarh News

अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव जिरौली धूमसिंह से बाइक सवार तीन बदमाश फायरिंग करते हुए लाखों के जेवरात लूट कर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपीआरए सीओ कोतवाल मय फोर्स के पहुंच गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:11 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:11 PM (IST)
लूट की घटना के विरोध में ग्रामीणों ने लगाया जाम, पुलिस से नोकझोंक, हंगामा Aligarh News
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अलीगढ़-रामघाट रोड पर जाम लगा दिया।

अलीगढ़, जेएनएन। अतरौली  कोतवाली क्षेत्र के गांव जिरौली धूमसिंह से बाइक सवार तीन बदमाश फायरिंग करते हुए लाखों के जेवरात लूट कर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपीआरए, सीओ, कोतवाल मय फोर्स के पहुंच गए। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अलीगढ़-रामघाट रोड पर जाम लगा दिया। जाम के दौरान ग्रामीणों की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हो गई। पुलिस द्वारा काफी प्रयास करने के बाद ग्रामीणों ने जाम को खोला।

बदमाशों ने जेवर से भरा बैग लूटा 

गांव जिरौली धूमसिंह निवासी देवराज सिंह रामघाट रोड पर देवराज ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। ज्वेलर्स प्रतिदिन की तरह सुबह 9 बजे अपनी दुकान पर पहुंचे और दुकान खोलने के बाद वह अपने साथ घर से बैग में लेकर आए जेवर तिजोरी में रख ही रहे थे कि उसी दौरान एक बाइक पर तीन बदमाश उनकी दुकान पर पहुंचे और उनकी कनपटी पर तमंचा रखते हुए जेवर से भरे बैग को लूट लिया। घटना के बाद दुकानदार ने शोर शराबा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर डाली और मौके से फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार बदमाश बैग में रखे 5 किलो चांदी के बने जेवर व 50 ग्राम सोने के जेवर लूट कर ले गए हैं। दिनदहाड़े हुई लूट से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। आनन-फानन में कोतवाली पुलिस सीओ प्रशांत सिंह व एसपीआरए शिवम पटेल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी करते हुए क्षेत्र में चारों नाकाबंदी कर दी। मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।

आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

बीच बाजार में दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों, दुकानदारों व महिलाओं ने अलीगढ़-रामघाट रोड पर जाम लगा दिया। जिससे रोड पर दोनों ओर वाहनों की कई किलोमीटर तक लंबी कतार लग गई। मौके पर मौजूद पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। पुलिस द्वारा काफी प्रयास के बाद ग्रामीणों ने जाम को खोला।

chat bot
आपका साथी