जंगली जानवर के आतंक से सहमे ग्रामीण, लगातार मवेशियों पर हो रहे हमले Aligarh news

जिले के जवां कस्‍बे में जंगली जानवर के आतंक से लोग भी डरे हुए हैं। लगातार जंगली जानवर मवेशियों को निशाना बना रहा है। अधिकारियों से शिकायत के बावजूद उनकी बातें अनसुनी की जा रही है। अधिकारियों की बेपरवाही के चलते लोगोंं में आक्रोश व्‍याप्‍त है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 12:23 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 12:23 PM (IST)
जंगली जानवर के आतंक से सहमे ग्रामीण, लगातार मवेशियों पर हो रहे हमले Aligarh news
मवेशियों पर हमला करने वाले जंगली जानवर के पदचिन्‍ह।

अलीगढ़, जेएनएन : जिले के जवां कस्‍बे में जंगली जानवर के आतंक से लोग भी डरे हुए हैं। लगातार जंगली जानवर मवेशियों को निशाना बना रहा है। अधिकारियों से शिकायत के बावजूद उनकी बातें अनसुनी की जा रही है। अधिकारियों की बेपरवाही के चलते लोगोंं में आक्रोश व्‍याप्‍त है। जवां कस्बे में एक बार फिर से जंगली जानवर ने घेर में बंधी बकरी पर हमला कर दिया। परिवार की महिलाओं के चिल्‍लाने में जंगली जानवर भाग निकला। घटना मंगलवार की शाम सात बजे की है। 

महिलाओं के शोर मचाने पर भागा जानवर

मंगलवार की शाम कस्‍बा निवासी राकेश अहेरिया के घर में बकरियां बंधी हुई थी, करीब सात बजे जंगली जानवर घेेेर में कूद गया और बकरियों पर हमला बोल दिया। मवेशियों की आवाज सुनकर घर की महिलाओं ने शोर मचा दिया जिससे जंगली जानवर वहां से भाग निकला। महिलाओं ने बताया कि जंगली जानवर बंबा की तरफ भागा है। इस दौरान लोगों ने उसे तलाश भी किया, लेकिन कही पता नहीं चला। सोमवार की रात को भी जानवर ने पड़ोस के ही रिंकू के घेर में कूदकर उसके भाई सोनू के बछड़े को घायल कर दिया था। सूचना के बाद भी वन विभाग की टीम द्वारा मामले में निष्क्रिय रहने पर लोगो में आक्रोश है। उनका कहना है कि अगर विभाग के अधिकारियों ने बचाव में कुछ नहीं किया तो वे बुधवार को सड़कों पर उतरेंगे।

chat bot
आपका साथी