युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल, हरकत में आई पुलिस Aligarh news

इगलास कस्बा में एक युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर कोतवाली पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस अधिकारी वीडियो के आधार पर बबलू प्रधान व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:20 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:22 AM (IST)
युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल, हरकत में आई पुलिस Aligarh news
इगलास कस्बा में एक युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता ।  इगलास कस्बा में एक युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर कोतवाली पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस अधिकारी वीडियो के आधार पर बबलू प्रधान व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहे हैं। बताया जाता है एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने पर युवक की पिटाई हुई थी।

पीड़ित की तहरीर पर दर्ज किया जाएगा मुकदमा

सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर सासनी रोड निवासी भोला उर्फ पुष्पेंद्र सिंह पुत्र हरेंद्र सिंह के साथ कुछ लोगों द्वारा पिटाई करने का वीडियो वायरल किया गया है। जांच में पाया गया है कि वीडियो में पिटाई कर रहा युवक गांव मोहकमपुर का पूर्व प्रधान बबलू चौधरी उसका साथी नोविल व एक अन्य हैं। घटना के संबंध में पीड़ित युवक को बुलाया गया है। उसकी तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इसके साथ ही गैंगस्टर के आरोपित बबलू की जमानत निरस्तीकरण की कार्रवाई कोतवाल रवींद्र कुमार दुबे द्वारा करने की तैयारी की जा रही है। बताया जाता है पीड़ित युवक एक कालेज में पढ़ता है। जिसकी पिटाई का तमाशबीनों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वहीं इस घटना के संबंध में पूर्व प्रधान बबलू का कहना है कि युवक द्वारा मोहकमपुर की बालिका के साथ सड़क पर छेड़खानी की जा रही थी तो उसके बचाब में मारपीट की घटना हुई है। युवक द्वारा पहले भी कालेज से लौटने के दौरान बालिका के साथ छेड़खानी की गई है। पुलिस को छेड़छाड़ करने वाले आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

अज्ञात वाहन की टक्‍कर से टिर्री चालक की मौत

अतरौली । कोतवाली क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित ठाकुर बाबा तिराहे व महर्षि दयानंद इंटर कालेज के बीच एक टिर्री चालक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाते ही मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई और शव को अपने कब्जे मे लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए, जिनका रो रोकर बुरा हाल था।गोधा थाना क्षेत्र के गांव मेमड़ी निवासी रामबाबू सिंह (60) टिर्री चलाकर अपने परिवार को पालन पोषण करते थे। मृतक के भाई शिवराज सिंह के अनुसार रामबाबू सोमवार दोपहर टिर्री लेकर अतरौली रामघाट रोड हनुमान मंदिर, साईं धाम कालोनी के पास सड़क के किनारे खड़े होकर सवारियों का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान अज्ञात वाहन ने भाई को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उसके सिर में पीछे गंभीर चोटें आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद भाई का शव खेत में ही पड़ा रहा जिसे चीटियों ने भी खा लिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना की जानकारी करते हुए शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी