युवक की पिटाई का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल, विस्‍तार सेे जानिए मामला Aligarh News

वीडियो वायरल होने पर कोतवाली पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस अधिकारी वीडियो के आधार पर बबलू प्रधान व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहे हैं। बताया जाता है एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने पर युवक की पिटाई हुई थी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 02:29 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 02:29 PM (IST)
युवक की पिटाई का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल, विस्‍तार सेे जानिए मामला Aligarh News
वीडियो वायरल होने पर कोतवाली पुलिस हरकत में आ गई है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जनपद अलीगढ़ की तहसील इगलास के कस्बा में एक युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर कोतवाली पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस अधिकारी वीडियो के आधार पर बबलू प्रधान व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहे हैं। बताया जाता है एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने पर युवक की पिटाई हुई थी।

यह है मामला

सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर सासनी रोड निवासी भोला उर्फ पुष्पेंद्र सिंह के साथ कुछ लोगों द्वारा पिटाई करने का वीडियो वायरल किया गया है। जांच में पाया गया है कि वीडियो में पिटाई कर रहा युवक गांव मोहकमपुर का पूर्व प्रधान बबलू चौधरी उसका साथी नोविल व एक अन्य हैं। घटना के संबंध में पीड़ित युवक को बुलाया गया है। उसकी तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इसके साथ ही गैंगस्टर के आरोपित बबलू की जमानत निरस्तीकरण की कार्रवाई कोतवाल रवींद्र कुमार दुबे द्वारा करने की तैयारी की जा रही है। बताया जाता है पीड़ित युवक एक कालेज में पढ़ता है, जिसकी पिटाई का तमाशबीनों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वहीं इस घटना के संबंध में पूर्व प्रधान बबलू का कहना है कि युवक द्वारा मोहकमपुर की बालिका के साथ सड़क पर छेड़खानी की जा रही थी तो उसके बचाव में मारपीट की घटना हुई है। युवक द्वारा पहले भी कालेज से लौटने के दौरान बालिका के साथ छेड़खानी की गई है। पुलिस को छेड़छाड़ करने वाले आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

मारपीट की रिपोर्ट दर्ज

गौंडा क्षेत्र के गांव बीटना के मानिकचंद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रात में परिवार के साथ घर सो रहा था। तभी गांव के ही सचिन, दुर्गेश, अपने साले राहुल व विपन निवासी वरवान थाना जंक्शन जिला हाथरस के साथ आए और मारपीट की । इस मामले में पुलिस ने रिपोर्टकी है।

🙏

chat bot
आपका साथी