युवक की धुनाई का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल

इगलास कस्बा में एक युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर कोतवाली पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस अधिकारी वीडियो के आधार पर बबलू प्रधान व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 12:36 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 12:36 AM (IST)
युवक की धुनाई का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल
युवक की धुनाई का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल

अलीगढ़ : इगलास कस्बा में एक युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर कोतवाली पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस अधिकारी वीडियो के आधार पर बबलू प्रधान व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहे हैं। बताया जाता है एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने पर युवक की पिटाई हुई थी। सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर सासनी रोड निवासी भोला उर्फ पुष्पेंद्र सिंह के साथ कुछ लोगों द्वारा पिटाई करने का वीडियो वायरल किया गया है। जांच में पाया गया है कि वीडियो में पिटाई कर रहा युवक गांव मोहकमपुर का पूर्व प्रधान बबलू चौधरी उसका साथी नोविल व एक अन्य हैं। घटना के संबंध में पीड़ित युवक को बुलाया गया है। उसकी तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इसके साथ ही गैंगस्टर के आरोपित बबलू की जमानत निरस्तीकरण की कार्रवाई कोतवाल रवींद्र कुमार दुबे द्वारा करने की तैयारी की जा रही है। बताया जाता है पीड़ित युवक एक कालेज में पढ़ता है, जिसकी पिटाई का तमाशबीनों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वहीं इस घटना के संबंध में पूर्व प्रधान बबलू का कहना है कि युवक द्वारा मोहकमपुर की बालिका के साथ सड़क पर छेड़खानी की जा रही थी तो उसके बचाव में मारपीट की घटना हुई है। युवक द्वारा पहले भी कालेज से लौटने के दौरान बालिका के साथ छेड़खानी की गई है। पुलिस को छेड़छाड़ करने वाले आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

तमंचे समेत बाइक चोर दबोचा

चंडौस : थाना पुलिस ने मंगलवार को चेकिग के दौरान बाइक चोर को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार चेकिग के दौरान बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर गांव अमृतपुर की पुलिया के निकट दबोच लिया। आरोपित शुभम निवासी जलालपुर को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार जेल भेज दिया। उसने बाइक चंडौस क्षेत्र के गांव एलमपुरा के निकट से लूटी थी।

chat bot
आपका साथी