Hathras Molested Case: पीड़िता और स्वजनों ने ऐसे बयां किए हालात, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

पीड़िता ने दुनिया से अलविदा कह दिया है। लेकिन उसे न्याय दिलाने की मुहिम सोशल मीडिया पर चल रही है। इस प्रकरण से जुडे़ कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पीड़िता व उसके स्वजन खुद उन वीडियो के माध्यम से आप बीती बयां कर रहे है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 11:17 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 11:17 PM (IST)
Hathras Molested Case:  पीड़िता और स्वजनों ने ऐसे बयां किए हालात,  सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
पीड़िता व उसके स्वजन खुद उन वीडियो के माध्यम से आप बीती बयां कर रहे है।

हाथरस जेएनएन: चंदपा के गांव बूलगढ़ी की पीड़िता ने दुनिया से अलविदा कह दिया है। लेकिन, उसे न्याय दिलाने की मुहिम सोशल मीडिया पर चल रही है। इस प्रकरण से जुडे़ कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पीड़िता व उसके स्वजन खुद उन वीडियो के माध्यम से आप बीती बयां कर रहे है।

वीडियो नंबर एक-

यह वीडियो चौदह सितंबर को युवती के साथ जानलेवा हमला होने के बाद चंदपा थाने का है। जिसमें इंस्पेक्टर को अपबीती बताई थी। पीड़िता ने वीडियो में बताया कि मैं और मां अलग- अलग खेतों में घास काट रहे थे, तभी संदीप आ गया और उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की। मेरे शोर मचाने पर मेरा गला दबा दिया। मेरे पापा काफी अच्छे हैं और मेहनत मजदूरी करते हैं।

वीडियो नंबर दो- इस वीडियाे में पीड़िता की मां कोतवाली में घटना बता रहीं हैं। मां बोल रही है कि गांव में मामूली बात पर विवाद हुआ था। बेटी घास काट रही थी, तभी गुड्डू का बेटा संदीप आ गया और जबरन बेटी को खेत में खीच ले गया। शोर मचाने पर जब मैं वहां पहुंची तो भाग गया। 

वीडियो नंबर-- तीन-यह वीडियो हाथरस के जिला अस्पताल का है जिसमें पीड़िता का भाई बोल रहा है कि मां के साथ बहन घास लेने गई थी। मैं कटी हुई घास को घर रखने गया था। तभी जानलेवा हमला बहन पर किया गया। दुपट्टे से गला दबाया गया। गांव में जब एक व्यक्ति ने मुझे यह बताया कि तुम्हारी बहन पर हमला कर दिया है, तो में मौके पर पहुंचा।

वीडियाे नंबर चार-इस वीडियो में पीड़िता जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बता रही है कि उसका संदीप ने गला दबा दिया। हम घास लेने गए थे। उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की। पहले से उनसे रंजिश चल रही है।

वीडियो पांच- यह वीडियो मेडिकल कॉलेज का बताया जा रहा है। इसमें पीड़िता के आॅक्सीजन लगी दिख रही है। पीड़िता कह रही है कि पूर्व में उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की गई थी। तब वो बड़ी मुश्किल से वहां से भाग आई। रवि ने संदीप को फोन करके पूछा कि कुछ हुआ या नहीं। जब वो घास काट रही थी तभी दोनों आए और जबरदस्ती की। वह बेहोशी की हालत में थी, जब होश आया तो रवि और संदीप के अलावा कुछ और लोग थे, जिन्होंने दुष्कर्म किया।

पीड़िता का बता फोटो वायरल सोशल मीडिया पर एक युवती को पीड़िता बताते हुए फोटो वायरल किया गया है। यह युवती एक हरियाली वाले खेत के बाहर खड़ी ह

chat bot
आपका साथी