शहर में ही छिपे हैं रायल होम्स में चोरी करने वाले शातिर चोर Aligarh news

हरदुआगंज इलाके के तालानगरी स्थित रायल होम्स कालोनी में चोरी की वारदातों को लेकर स्थानीय लोग सहमे हुए हैं। उधर चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। चाेरों के शहर में आने की पुष्टि के बाद उनकी खोजबीन की जा रही है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:38 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:42 AM (IST)
शहर में ही छिपे हैं रायल होम्स में चोरी करने वाले शातिर चोर Aligarh news
रायल होम्स कालोनी में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

अलीगढ़, जेएनएन।  हरदुआगंज इलाके के तालानगरी स्थित रायल होम्स कालोनी में चोरी की वारदातों को लेकर स्थानीय लोग सहमे हुए हैं। उधर चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। चाेरों के शहर में आने की पुष्टि के बाद उनकी खोजबीन की जा रही है। हालांकि यह साफ है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोर शहर में कहीं छिपे हुए हैं।

कई साल से रायल होम्‍स में रह रहे हैं गंभीर सिंह

मूलरूप से बुलंदशहर डिबाई के गांव औरंगाबाद कसेर निवासी अधिवक्ता गंभीर सिंह पिछले कई सालों से रायल होम्स कालोनी में रह रहे हैं । पत्नी के बीमार होने पर वे इलाज को लेकर गाजियाबाद चले गए। 29 जुलाई की रात चोरों ने उनके मकान के ताले ताेड़कर लाखों के जेवरात व 45 हजार की नकदी चोरी कर ली और घर में खड़ी स्पार्क कार को चोरी कर ले गए। चोरों ने पड़ोस में ही रहने वाले आरएएफ कर्मी आशीष कुमार चौहान के घर को भी खंगालते हुए हजारों की नकदी व करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवरात चोरी कर लिए थे। एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि चोरी की घटनाओं को लेकर इलाके में गस्त तेज करने के निर्देश दिए गए हैं। तीन टीमें भी चोरों को पकड़ने के लिए लगाई गई हैं।

क्‍वार्सी चौराहे से कार द्वारा दाखिल हुए चोर

जांच के दौरान पता चला है कि चोर कार को लेकर क्वार्सी चौराहे से शहर में दाखिल हुए थे। सीसीटीवी फुटेज में कार आती हुई दिखाई पड़ी है। इसके बाद कार कहां गुम हो गई । इसकी जांच की जा रही है। एटा चुंगी से लेकर मडराक व गभाना टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया है,लेकिन कार के कहीं से भी गुजरने की जानकारी नहीं मिल पाई है। संभावना है कि घटना को अंजाम देने वाले शहर में ही कहीं छिपे हुए हैं। एसपी देहात ने बताया कि जल्द चोरों को पकड़कर घटना का राजफाश किया जाएगा। कई संदिग्धों से भी इस मामले में पूछताछ की गई है।

chat bot
आपका साथी