महिला के खाते से शातिरों ने पार कर दिए 50 हजार रुपये

साइबर अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है रोजाना नए-नए मामले सामने आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 08:12 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 08:12 PM (IST)
महिला के खाते से शातिरों ने
पार कर दिए 50 हजार रुपये
महिला के खाते से शातिरों ने पार कर दिए 50 हजार रुपये

जासं, अलीगढ़ : साइबर अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, रोजाना नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। साइबर शातिरों ने एक महिला के खाते से आनलाइन धोखाधड़ी करते हुए करीब 50 हजार रुपये पार कर दिए। पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। सुभाष रोड, रेलवे रोड निवासी भावना बंसल पत्नी स्व. सुनील कुमार ने बताया कि उनका गांधीपार्क स्थित आइसीआइसीआइ बैंक शाखा में बचत खाता है। आरोप है कि उनके खाते से साइबर शातिरों ने आनलाइन फ्राड करते हुए 49,980 रुपये पार कर दिए। इसकी जानकारी होने पर उन्होंने गूगल के जरिए नंबर लेकर कस्टमर केयर सेंटर पर शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद भी उनकी कोई मदद नहीं हुई। बन्नादेवी इंस्पेक्टर सुरेश बाबू ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

शादी समारोह से मोबाइल फोन पार, संदिग्ध युवक दबोचा : क्वार्सी चौराहा स्थित एक मैरिज होम में शादी समारोह में शामिल होने आए युवक का मोबाइल फोन चोरी हो गया। इस दौरान लोगों ने वहां से एक संदिग्ध युवक को दबोच लिया और धुनाई के बाद पुलिस के सिपुर्द कर दिया।

क्वार्सी के सुदामापुरी निवासी विष्णु कुमार शर्मा अपने एक परिचित टिकू की शादी में शामिल होने क्वार्सी चौराहा स्थित यश रेजीडेंसी मैरिज होम में पहुंचे थे। इसी बीच विष्णु कुमार शर्मा की जेब से किसी ने मोबाइल फोन चोरी कर लिया। इसकी जानकारी होने पर उन्होंने शोर मचाया और मैरिज होम के मैनेजर से शिकायत की। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक संदिग्ध युवक को खोजकर उसे दबोच लिया गया। पता चला कि संदिग्ध युवक वर व वधु पक्ष में से किसी से भी नहीं था। आरोपित युवक को धुनाई के बाद पुलिस के सिपुर्द कर दिया गया। क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है। पीड़ित विष्णु कुमार शर्मा की ओर से मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी