मडराक में सड़क हादसे में मरे वृद्व थे देहलीगेट के वीर सिंह Aligarh news

मडराक क्षेत्र के नगला मंदिर पर सोमवार देर शाम सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए वृद्व ने देर रात जेएन मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया । वृद्व की मंगलवार को देहलीगेट के वीर सिंह के रूप में स्वजन ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शिनाख्त कर ली ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 06:25 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 06:25 AM (IST)
मडराक में सड़क हादसे में मरे वृद्व थे देहलीगेट के वीर सिंह Aligarh news
वृद्व की मंगलवार को देहलीगेट के वीर सिंह के रूप में स्वजन ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शिनाख्त कर ली ।

अलीगढ़, जेएनएन : मडराक क्षेत्र के नगला मंदिर पर सोमवार देर शाम सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए वृद्व ने देर रात जेएन मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया । वृद्व की मंगलवार को देहलीगेट के वीर सिंह के रूप में स्वजन ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शिनाख्त कर ली ।

दो भाइयों में बड़ेे थे वीर सिंह  

देहलीगेट क्षेत्र के कैलाश गली निवासी 60 वर्षीय वीर सिंह इलाके के ही जंगलगढ़ी हरिहर बगीची के पास रह रहे थे। भाई बिन्नामी सिंह के अनुसार पिछले आठ माह से उसके पास रह रहे थे । सोमवार शाम को किसी काम से मडराक गए थे । वापसी में नगला मंदिर के पास किसी वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए । इलाका पुलिस ने उन्हें एंबुलेंस की मदद से जेएन मेडिकल कालेज भिजवाया । जहां उन्होंने देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया । उधर देर रात तक वीर सिंह घर न पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू कर दी । सुबह हादसे की जानकारी होने पर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शव की शिनाख्त कर ली । वीर सिंह दो भाईयों में सबसे बड़े थे । पत्नी की कई साल पहले मौत हो चुकी है । इकलौता बेटा मनोज पिता से अलग ही रहता था ।

chat bot
आपका साथी