अलीगढ़ में वाष्र्णेय चैलेंजर्स ने टाइगर्स को हराया

वाष्र्णेय पहल संस्था की ओर से शशांक वाष्र्णेय मेमोरियल श्री अक्रूर जी प्रीमियर लीग-3 के तहत क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:41 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:41 PM (IST)
अलीगढ़ में वाष्र्णेय चैलेंजर्स ने टाइगर्स को हराया
अलीगढ़ में वाष्र्णेय चैलेंजर्स ने टाइगर्स को हराया

जासं, अलीगढ़ : वाष्र्णेय पहल संस्था की ओर से शशांक वाष्र्णेय मेमोरियल श्री अक्रूर जी प्रीमियर लीग-3 के तहत क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। शनिवार को तीसरा मैच डीएस डिग्री कालेज के मैदान पर खेला गया। वाष्र्णेय टाइगर्स व वाष्र्णेय चैलेंजर्स टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में चैलेंजर्स टीम ने जीत दर्ज की। चैलेंजर्स टीम ने निर्धारित 12 ओवर में पांच विकेट खोकर 101 रन बनाए। गौरव काका ने 29, नवनीत वाष्र्णेय ने 16 रन बनाए। टाइगर्स की पूरी टीम मात्र 55 रन पर सिमट गई। गौरव काका को मैन आफ द मैच चुना गया। संस्था के संस्थापक विष्णु बंटी ने उनको पुरस्कृत किया। अंपायरिग गोविद वाष्र्णेय व मनोज वाष्र्णेय और स्कोरिग मनीष वाष्र्णेय व आभास ने की। इस दौरान कान्हा वाष्र्णेय, सुमित वाष्र्णेय, अमित गुप्ता कोणार्क पाइप, कोषाध्यक्ष अमित छोटू, अमित बालाजी, शोहित वाष्र्णेय, निष्काम, राहुल सरस्वती आदि मौजूद रहे। सभी ने तालियां बजाकर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। इस टूर्नामेट के लिए पिछले कई दिन से तैयारियां चल रही थीं। इसके मैच पहले ही हो चुके थे। दोनों ही टीम अपने खिलाड़ियों की लगातार प्रैक्टिस करा रही थीं, जिससे अच्छा प्रदर्शन कर सकें।

.....

चाहर अकादमी के क्रिकेटर्स ने दिखाया दम

जासं, अलीगढ़ : आइआइएमटी की ओर से क्रिकेट के बढ़ावे के लिए खोली गई चाहर क्रिकेट अकादमी के क्रिकेटर्स से टी-10 क्रिकेट में दम दिखाया। आइआइएमटी सचिव पंकज महलवार ने बताया कि राष्ट्रीय टी-10 चैंपियंस ट्राफी का आयोजन किया गया था। इसमें बुंदेलखंड की टीम में चाहर क्रिकेट अकादमी के क्रिकेटर्स ने अंडर-19 वर्ग में खेला। 10-10 ओवर के टूर्नामेंट के फाइनल में चाहर अकादमी के क्रिकेटर्स से सजी बुंदेलखंड की टीम ने हरियाणा की टीम को हराकर ट्राफी कब्जाई। सचिव पंकज व प्राचार्य डा. शंभू केएन सिंह रावत ने कोच नवनीत व कप्तान बबलू समेत पूरी टीम को बधाई दी। उम्मीद भी जाहिर की कि चाहर अकादमी के खिलाड़ी इसी तरह अच्छा प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ेंगे।

chat bot
आपका साथी