अलीगढ़ में अवैध कब्जे की जांच करने पहुंची नायब तहसीलदार के सामने हंगामा, एक हिरासत में

लोधा थाना क्षेत्र के नादा पुल के पास खाली पड़ी जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए । मामले में जांच को पहुंची कोल तहसील की नायब तहसीलदार के सामने ही कब्जा कर रहे लोगों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:52 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:52 PM (IST)
अलीगढ़ में अवैध कब्जे की जांच करने पहुंची नायब तहसीलदार के सामने हंगामा, एक हिरासत में
नायब तहसीलदार के सामने ही कब्जा कर रहे लोगों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

अलीगढ़, जेएनएन। लोधा थाना क्षेत्र के नादा पुल के पास खाली पड़ी जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए । मामले में जांच को पहुंची कोल तहसील की नायब तहसीलदार के सामने ही कब्जा कर रहे लोगों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इस बीच नायब तहसीलदार बिना किसी कार्रवाई के ही वापस चली गईं। पुलिस ने मौके से हंगामा कर रहे एक युवक को हिरासत में ले लिया है । 

मामला कोर्ट में भी विचाराधीन

घटनाक्रम के अनुसार नादा पुल के पास एक खाली जमीन पड़ी हुई है । आरोप है कि जमीन के स्वामित्व को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है । यह मामला कोर्ट में भी विचाराधीन है । रविवार को कुछ लोगों के इस जमीन पर कब्जा करने की शिकायत मिली । एसडीएम कोल अनीता यादव के निर्देश पर नायब तहसीलदार विभा श्रीवास्तव को फोर्स के साथ मौके पर भेजा गया । आरोप है कि जांच के दौरान जमीन पर कब्जा कर रहे लोगों के पक्ष वालों ने वहां हंगामा करते हुए जमीन को अपना बताना शुरू कर दिया । इतना ही नहीं महिला अधिकारी की सरकारी गाड़ी को भी घेर लिया । इस पर मौजूद थाना पुलिस ने हंगामा कर रहे जीतू प्रधान नामक युवक को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई । इधर महिला अधिकारी भी वहां से अपनी जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को देने की बात कहकर चली गईं । एसओ लोधा अजीत बालियान ने बताया कि मामले में अभी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है । दोनों पक्षों को कोर्ट का आदेश आने तक शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए निर्देशित किया गया है

chat bot
आपका साथी