इगलास में अनियंत्रित कार ने बारात को रौंदा, दूल्हे के भाई व घोड़ी की मौत

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। कस्बा के समीप अलीगढ़-मथुरा मार्ग पर रविवार की देर रात्रि बारात चढ़त के दौरान अनियंत्रित स्विफट कार चालक ने बारातियों को रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही दुल्हे के बड़े भाई व बग्गी में लगी घोड़ी की मौके पर मौत हो गई।

Anil KushwahaPublish:Mon, 29 Nov 2021 10:15 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:20 AM (IST)
इगलास में अनियंत्रित कार ने बारात को रौंदा, दूल्हे के भाई व घोड़ी की मौत
इगलास में अनियंत्रित कार ने बारात को रौंदा, दूल्हे के भाई व घोड़ी की मौत

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। कस्बा के समीप अलीगढ़-मथुरा मार्ग पर रविवार की देर रात्रि बारात चढ़त के दौरान अनियंत्रित स्विफट कार चालक ने बारातियों को रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही दुल्हे के बड़े भाई व बग्गी में लगी घोड़ी की मौके पर मौत हो गई। वहीं दुल्हन के भाई सहित पांच बारात गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को अलीगढ़ निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई और शादी को स्थगित कर दिया गया।

अलीगढ़ रोड स्‍थित बालाजी फार्म हाउस में थी शादी

थाना गौंडा क्षेत्र के गांव गहलऊ के माजरा देव नगला की शालू पुत्री स्व. होशियार सिंह की शादी जनपद हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला गरीबा के रोहिताश उर्फ रोहित पुत्र थान सिंह से तय हुई थी। रविवार को कस्बा के अलीगढ़ रोड स्थित बालाजी फार्म हाउस में शादी थी। रात्रि में खाना खाने के बाद बारात चढ़त हो रही थी। रात्रि करीब 10 बजे अलीगढ़-मथुरा रोड पर गैस्ट हाउस से कुछ पहले अलीगढ़ की ओर से आ रही स्विफट कार के चालक ने बारात को रौंद दिया। घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। अनियंत्रित कार के बारात में घुसने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे में दुल्हे के भाई धर्मवीर सिंह (28) की मौके पर मौत हो गई। बग्गी में लगी घोड़ी की भी मौके पर मौत हो गई।

दुल्‍हन के भाई समेत कई लोग घायल

वहीं, दुल्हन का भाई दीपक पुत्र होशियार सिंह के साथ ही बारात में आए कालू उर्फ जगदीश पुत्र उदयवीर निवासी नोसिलपुर, बाजना मथुरा, नागेश पुत्र फूल सिंह, धर्मपाल सिंह पुत्र हरप्रसाद, मनीष पुत्र गोपाल सिंह निवासीगण नगला गरीबा के साथ ही एक अन्य रिस्तेदार घायल गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को अलीगढ़ निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाल रिपुदम सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक के भाई राकेश कुमार ने अज्ञात स्विफट कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।