अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाओं के साथ मारपीट, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव सीतापुर में एक महिला के साथ मारपीट की गई। वहीं गांव नाया में एक महिला के साथ कूड़ा डालने को लेकर पड़ौसियाें ने मारपीट करते हुए छेड़छाड़ कर दी। दोनों घटनाओं में पीड़िताओं ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 10:02 AM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 10:04 AM (IST)
अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाओं के साथ मारपीट, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव सीतापुर में एक महिला के साथ मारपीट की गई।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव सीतापुर में एक महिला के साथ मारपीट की गई। वहीं गांव नाया में एक महिला के साथ कूड़ा डालने को लेकर पड़ोसियाें ने मारपीट करते हुए छेड़छाड़ कर दी। दोनों घटनाओं में पीड़िताओं ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शराब पीने का विरोध करने पर पिटाई

गांव सीतापुर निवासी राखी पत्नी आकाश कुमार का कहना है कि गुरुवार को उसका पति पड़ोसी प्रताप के साथ बैठकर शराब पी रहा था। जब उसने पति को शराब पिलाने का विरोध किया तो उसके साथ गांव के ही प्रताप, अंजू व शशि ने मारपीट की। वह गर्भवती है डंडा पेट में लगने से उसे चोट पहुंची है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज की है।

कूड़ा डालने को लेकर विवाद

वहीं गांव नाया निवासी एक महिला का कहना है कि वह गुरुवार की सुबह अपने घूरे पर कूड़ा डालने गई थी। इस दौरान गांव के ही किशनलाल, दिनेश, रामवती, किशनलाल की पत्नी आए और कूडा डालने का विरोध करने लगे। उसने कहा कि अपने घूरे पर कूड़ा डाल रही हूं तुम्हे क्या दिक्कत है। आरोप है कि उक्त लोगों ने इसी बात पर मारपीट करते हुए उसे नीचे गिरा लिया और आरोपितों द्वारा छेड़छाड़ की गई। बचाने आई पति को भी पीटा और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी