बाइक चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर दबोचे, पांच बाइकें बरामद Aligarh news

सासनीगेट पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों से बाइकों को चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। दो शातिर दबोचे हैं जो चोरी की बाइक पर घूम रहे थे।इनकी निशानदेही पर चार अन्य चोरी की बाइकें भी बरामद की हैं। इनमें एक बाइक दिल्ली के गोकुलपुरी से चोरी की थी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 03:16 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 03:16 PM (IST)
बाइक चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर दबोचे, पांच बाइकें बरामद  Aligarh news
सासनीगेट पुलिस ने चोरी की बाइकों के साथ दो को पकड़ा।

अलीगढ़, जेएनएन: सासनीगेट पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों से बाइकों को चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। दो शातिर दबोचे हैं, जो चोरी की बाइक पर घूम रहे थे। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चार अन्य चोरी की बाइकें भी बरामद की हैं। इनमें एक बाइक दिल्ली के गोकुलपुरी से चोरी की थी। 

सीसीटीवी के आधार पर तलाश रही थी पुलिस

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि दो दिन पहले मथुरा रोड से एक सिक्योरिटी गार्ड की बाइक चोरी हुई थी। सीसीटीवी के आधार पर शातिरों की तलाश की जा रही है। इधर, सोमवार शाम को सासनीगेट थाना प्रभारी गोविंद बल्लभ शर्मा अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। तभी मथुरा पुल बाइपास के पास एक संदिग्ध बाइक को रोका गया। इस पर दो लोग सवार थे। पूछताछ में पता चला कि बाइक (यूपी 86 पी 0753) चोरी की है, जो दो दिन पहले ही चोरी की गई थी। आरोपितों के नाम मोहित निवासी होली चौक व विनोद निवासी वसंत विहार कालोनी हैं। दोनों की निशानदेही पर हाईवे पर रेलवे लाइन के पास से चार चोरी की बाइकें बरामद हुई हैं। 

डुप्लीकेट चाबी से खोलते थे लाक 

सासनीगेट थाना प्रभारी ने बताया कि एक बाइक दिल्ली के गोकुलपुरी से चोरी की थी, जबकि दूसरी बाइक गांदीपार्क थाना क्षेत्र से चुराई है। शेष दो बाइकों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह गिरोह सड़क पर खड़े होने वाले वाहनों को निशाना बनाता था। एक सदस्य देखता रहता था कि कहीं कोई सिक्योरिटी गार्ड या पुलिसकर्मी तो नहीं है, जबकि दूसरा सदस्य डुप्लीकेट चाबी से बाइक का लाक खोलकर ले जाता था।

chat bot
आपका साथी