आमने-सामने से टकराए दो ट्रक, खाई में बिखर गयी शकरकंदी Aligarh news

जवां के अनूपशहर रोड स्थित पिलोना मोड से आगे दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी। हादसे में एक जहां एक ट्रक खाई में पलट गया वहींं दूसरा ट्रक बीच सड़क पर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया ।हादसे में दोनों ट्रकों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 01:41 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 01:41 PM (IST)
आमने-सामने से टकराए दो ट्रक, खाई में बिखर गयी शकरकंदी Aligarh news
हादसे में एक ट्रक खाई में पलट गया वहींं दूसरा ट्रक बीच सड़क पर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया ।

अलीगढ़, जेएनएन : जवां के अनूपशहर रोड स्थित पिलोना मोड से आगे दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी। हादसे में एक ट्रक खाई में पलट गया वहींं दूसरा ट्रक बीच सड़क पर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया ।हादसे में दोनों ट्रकों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सरकारी एंबुलेंस द्वारा मेडिकल में भर्ती कराया गया। इसमें एक ट्रक चालक उमर पुत्र कमर हुसैन निवासी हयातनगर जनपद संभल की हालत गंभीर बताई जाती है। दूसरे ट्रक चालक का नाम पता मालूम नहीं पड़ सका है। घटना सुबह करीब 9:00 बजे की है।

 

एक ट्रक में चूना पाउडर तो दूसरे में शकरकंदी लदी थी

जानकारी के अनुसार सुबह नौ बजे के करीब चूना पाउडर से भरा हुआ ट्रक छतारी बुलंदशहर की तरफ से अलीगढ़ की तरफ आ रहा था, जबकि दूसरा ट्रक शकरकंदी से भरा हुआ छतारी की तरफ जा रहा था कि पिलौना मोड से आगे दोनों ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। किसी ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर तुरंत ही मौके पर एंबुलेंस पहुंच गई और दोनों घायल ट्रक चालकों को मेडिकल में भर्ती कराया। पुलिस का मानना है कि बीच सड़क पर खड़ा ट्रक का चालक नींद में होगा जिसे बचाने के चक्कर में शकरकंदी का ट्रक खाई में पलट गया।

chat bot
आपका साथी