एएमयू छात्र की तलाश में पुलिस की दो टीमें दिल्ली व बिहार के लिए रवाना

(एएमयू) के लापता छात्र अशरफ की तलाश में जुटी पुलिस की दो टीमें अब दिल्ली व बिहार के लिए रवाना हो गई हैं। दिल्ली में पुलिस पहले भी एक युवती की तलाश में गई है। लेकिन युवती से कोई खास जानकारी न मिलने पर टीम लौट आई।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 08:19 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 08:19 AM (IST)
एएमयू छात्र की तलाश में पुलिस की दो टीमें दिल्ली व बिहार के लिए रवाना
पुलिस की दो टीमें अब दिल्ली व बिहार के लिए रवाना हो गई हैं।

अलीगढ़, जेएनएन। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के लापता छात्र अशरफ की तलाश में जुटी पुलिस की दो टीमें अब दिल्ली व बिहार के लिए रवाना हो गई हैं। दिल्ली में पुलिस पहले भी एक युवती की तलाश में गई है। लेकिन, युवती से कोई खास जानकारी न मिलने पर टीम लौट आई। अब फिर से पुलिस को छात्र की सीडीआर में कुछ नंबर संदिग्ध मिले हैं। जो रडार पर हैं।   

 यह मामला 

बिहार के अररिया जिले के थाना पलासी के ग्राम बलवा निवासी मोहम्मद अशरफ पुत्र बशी अहमद एएमयू में स्पेनिश लैंग्वेज से बीए तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। मंगलवार दोपहर तीन बजे अशरफ को शमशाद मार्केट में देखा गया था। वहीं बुधवार तड़के उसका फोन चालू हुआ, जिसकी लोकेशन आनंद विहार में थी। इसके आधार पर सिविल लाइन पुलिस की एक टीम दिल्ली में गई थी। इंस्पेक्टर सिविल लाइन रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि छात्र अफगानी मूल की जिस युवती से बात करता था, उसे पुलिस ने तलाश लिया है। युवती अपने पति व बच्चे के साथ दिल्ली के एक इलाके में रहती है। लेकिन, युवती से बातचीत में छात्र के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। युवती उससे बातें तो करती थीं। लेकिन, अब उसे छात्र के बारे में जानकारी नहीं है। पुलिस अब छात्र के छह माह की काल डिटेल खंगाल रही है। इसमें दिल्ली व बिहार के कुछ नंबर मिले हैं, जिनसे बातचीत होती थीं। ऐसे में टीमें बिहार व दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं।

chat bot
आपका साथी