अलीगढ़ के जट्टारी में वर्चस्व को लेकर दो पक्ष भिड़े, तमंचा लहराए

जट्टंारी में दुकानदारों ने झगड़ रहे लोगों को पुलिस को सौंपा शांतिभंग में कार्रवाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:27 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:27 AM (IST)
अलीगढ़ के जट्टारी में वर्चस्व को लेकर दो पक्ष भिड़े, तमंचा लहराए
अलीगढ़ के जट्टारी में वर्चस्व को लेकर दो पक्ष भिड़े, तमंचा लहराए

जासं, अलीगढ़ : टप्पल थाना क्षेत्र के गांव उसरह व जलालपुर के लोग रविवार को वर्चस्व को लेकर कस्बा जट्टारी के जरतौली मोड़ कोचिग सेंटर के बाहर पर आपस में भिड़ गए। मारपीट के साथ ही उनमें फायरिग होने लगी। ग्रामीणों व दुकानदारों ने तमंचा लहराते कुछ लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना को लेकर काफी देर तक गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। घटना से जुड़ा वीडियो इंटरनेट मीडिया पर दिनभर वायरल होता रहा।

जट्टारी के जरतौली मोड़ पर कोचिग सेंटर है। यहां किसी बात पर गांव जलालपुर व उसरह रसूलपुर के कुछ लोगों में आपसी विवाद होने लगा। वर्चस्व की लड़ाई में दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए और तमंचे लहराने के साथ ही हवाई फायरिग भी होने लगी। बाजार में दुकानदार व ग्राहक इधर-उधर भागने लगे। किसी तरह दुकानदारों ने दोनों पक्षों के तीनों लोगों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर टप्पल देवेंद्र कुमार ने बताया कि कोचिग सेंटर के बाहर दो पक्षों में मामूली कहासुनी में मारपीट हो गई थी। जिसमें जलालपुर निवासी ऋषभ कुमार, गौरव व उसरह रसूलपुर के जसवीर के चोटें आई हैं। तीनों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है। उन्होंने घटना में किसी तरह की फायरिग होने से इन्कार किया है।

......

प्लाट को लेकर पार्षद से नोकझोंक

जासं, अलीगढ़ : रोरावर में जमीन को लेकर पार्षद और पार्षद पति में तीखी नोकझोंक हुई। पार्षद पति ने नगर निगम की जमीन कब्जाने के आरोप पार्षद पर लगाए। पार्षद का कहना है कि वह निजी जमीन पर कब्जे का विरोध कर रहे थे। नगर निगम के नवीन वार्ड रोरावर में यह मामला शनिवार का है। वार्ड 54 के पार्षद मुशर्रफ हुसैन यहां आए थे। तभी पार्षद पति मुराद बच्चन पहुंच गए। पार्षद पति ने पार्षद पर नगर निगम की जमीन पर कब्जे के आरोप लगाकर खूब खरीखोटी सुनाईं। गाली-गलौज तक हो गई। उधर, पार्षद का कहना है कि यहां मुबीन का 300 वर्गगज का प्लाट है, जिसका बैनामा करीब 14 साल पुराना है। इस प्लाट में मिट्टी डलवा कर कब्जा किया जा रहा था। शिकायत पर वह पहुंचे थे। निगम की जमीन पर कब्जे के आरोप निराधार हैं।

chat bot
आपका साथी