बैडमिंटन खेल को लेकर दो पक्ष भिड़े आधा दर्जन घायल Aligarh News

ग्राम दीपपुर में गुरुवार की शाम को बैडमिंटन खेल को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए जिसमें जमकर लाठी-डंडे चले और एक पक्ष से 3 महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को मेडिकल कराने के लिए अकराबाद सीएचसी भेजा है ।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 05:56 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 05:56 PM (IST)
बैडमिंटन खेल को लेकर दो पक्ष भिड़े आधा दर्जन घायल Aligarh News
बैडमिंटन खेल को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए।

अलीगढ़, जेएनएन। विजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम दीपपुर में गुरुवार की शाम को बैडमिंटन खेल को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए जिसमें जमकर लाठी-डंडे चले और एक पक्ष से 3 महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को मेडिकल कराने के लिए अकराबाद सीएचसी भेजा है ।

ऐसे हुआ विवाद

उक्त गांव के निहाल सिंह ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा है गांव में बच्चे चिड़िया बल्ला का खेल खेल रहे थे इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जब  जानकारी करने हेतु पहुंचा तो दूसरे पक्ष के अर्जुन सिंह, सोरन सिंह, गुड्डू, गुंजन, भूप सिंह, विपिन, गिर्राज आदि ने मेरे ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया मेरे परिवार के लोग जब मुझे बचाने आए तो उनके साथ भी जमकर लाठी-डंडों से प्रहार किया जिसमें भाई रवि प्रकाश, नरेश, भाभीओमवती, भाई की पत्नी ऊषा,वह मेरी पत्नी सोनम घायल हो गए गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी घायल अवस्था में ही पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी अकराबाद भेज दिया पीड़ित ने दूसरे पक्ष से गांव के ही 8 लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है

chat bot
आपका साथी