अलीगढ़ के जयगंज में महिलाएं आमने-सामने, जानिए क्‍या था मामला

सासनीगेट थाना क्षेत्र के जयगंज में गुरुवार रात रंजिश में दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों में जमकर मारपीट हुई। ईंट-पत्थर भी चल गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाले। मारपीट में चार-पांच लोग चोटिल हुए हैं।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 04:48 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 04:48 PM (IST)
अलीगढ़ के जयगंज में महिलाएं आमने-सामने, जानिए क्‍या था मामला
सासनीगेट थाना क्षेत्र के जयगंज में गुरुवार रात रंजिश में दो पक्षों में विवाद हो गया।

अलीगढ़, जेएनएन। सासनीगेट थाना क्षेत्र के जयगंज में गुरुवार रात रंजिश में दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों में जमकर मारपीट हुई। ईंट-पत्थर भी चल गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाले। मारपीट में चार-पांच लोग चोटिल हुए हैं। इंस्पेक्टर सासनीगेट गोविंद बल्लभ शर्मा ने बताया कि घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 महिलाएं आमने-सामने आ गईं

जयगंज स्थित पीपल वाली गली निवासी दीपक सर्राफ की सराफा बाजार में दुकान है। गुरुवार रात उनका बेटा ऐश्वर्यदीप अपने दोस्त अंकित के साथ घर लौट रहा था। तभी मोहल्ले में रहने वाले दूसरे पक्ष ने कमेंटबाजी की। बताया जा रहा है दोनों पक्षों से महिलाएं आमने-सामने आ गईं। कहासुनी हुई। मारपीट होने लगी। आरोप है कि दूसरे पक्ष ने घर में घुसकर मारपीट की। पुलिस ने हालात को संभाल लिया। मारपीट में ऐश्वर्यदीप, अंकित, निशा, गीता, शिवकुमार के चोट लगी है। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में कुत्ते को लेकर विवाद हुआ था। तब से रंजिश चली आ रही है। दो दिन पहले भी कमेंटबाजी हुई थी। इंस्पेक्टर सासनीगेट गोविंद बल्लभ शर्मा ने बताया कि घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी