खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर मोपेड सवार दो लोगों की मौत

जीटी रोड पर हर रोज हादसे हो रहे हैं। गांव रोहिनासिंह स्थित ओवरब्रिज पर बुधवार तड़के खराब खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर मोपेड सवार दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 12:47 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 12:49 AM (IST)
खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर   मोपेड सवार दो लोगों की मौत
खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर मोपेड सवार दो लोगों की मौत

अलीगढ़ : अकराबाद में जीटी रोड पर हर रोज हादसे हो रहे हैं। गांव रोहिनासिंह स्थित ओवरब्रिज पर बुधवार तड़के खराब खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर मोपेड सवार दो लोगों की मौत हो गई।

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क की कुंवर नगर कालोनी निवासी महताब सिंह अपने साथी रामबाबू के साथ मोपेड द्वारा हाथरस के सिकंदराराऊ में बुधवार को लगने वाली पैंठ में पशु खरीदने जा रहे थे। दोनों लोग पशुओं की खरीद फरोख्त करते थे। उनकी मोपेड जैसे ही गांव रोहिनासिंहपुर ओवरब्रिज के ऊपर पहुंची तभी पुल पर अंधेरा होने के कारण पुल पर खराब खड़ी ट्रैक्टर ट्राली को वह नहीं देख पाए। परिणाम स्वरूप मोपेड पीछे से ट्राली में जा टकराई। हादसे में महताब सिंह(70) व रामबाबू (45) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पीआरबी 716 पर तैनात सिपाही कैलाश व राहुलसिंह ने घटना की जानकारी थाने पर दी। एसओ विनोद कुमार मिश्रा फोर्स के साथ पहुंचे और मृतकों के पास मिले मोबाइल से स्वजन को हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेजकर ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है।

सड़क हादसे में बाइक

सवार दो वृद्ध घायल

संसू, हरदुआगंज : तालानगरी में बुधवार दोपहर में बाइकों की भिड़ंत में दो वृद्ध घायल हो गए। हादसे के बाद दूसरा बाइक सवार भाग निकला।

बुलंदशहर डिबाई क्षेत्र के गांव छावनी निवासी करण सिंह अपने समधी रंजीत के साथ बाइक से लोधा क्षेत्र इस्माइलपुर अपनी ससुराल आए थे। बुधवार को वह दोनों लोग बाइक पर अपने घर जा रहे थे।तालानगरी के पास सामने से आती बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई, जिसमें दोनों समधी खून घायल हो गए। मौका देख कर दूसरे बाइक सवार भाग गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। तालानगरी चौकी प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी