अलीगढ़ के नूरपुर में बरात से मारपीट करने वाले नामजद दो आरोपी गिरफ्तार

नूरपुर गांव में 26 मई को ओमवीर की दो लड़कियों की शादी हरियाणा के दीघोट से हुई थी । बारात जब गांव नूरपुर आई बारात चढ़ने लगी तो दूसरे समुदाय के लोगों ने बारात को चढ़ने से रुकवा दिया व गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट हुई थी।

Sandeep Kumar SaxenaFri, 18 Jun 2021 03:38 PM (IST)
गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट हुई थी।

अलीगढ़, जेएनएन। जट्टारी टप्पल विकासखंड के गांव नूरपुर में जाटव समाज के लोगों की बेटी की बारात से मारपीट करने वाले 2अभियुक्तो अंसार पुत्र फत्तू व फारुख पुत्र इदरीश को आज नोएडा कट से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सनद रहे कि नूरपुर गांव में 26 मई को ओमवीर की दो लड़कियों की शादी हरियाणा के दीघोट से हुई थी । बारात जब गांव नूरपुर आई बारात चढ़ने लगी तो दूसरे समुदाय के लोगों ने बारात को चढ़ने से रुकवा दिया व गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट हुई थी।

जमकर हुई थी तोड़फोड़

घटना में गाड़ी के शीशे भी टूट गए गाड़ी ड्राइवर के हाथ में चोट आई थीं।मारपीट की सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़े को शांत कराया था। उस समय थाना पुलिस ने कोरोना काल के समय बारात की अनुमति न होने की वजह से 20 ज्ञात व 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया था। उसके बाद ओमवीर ने अपनी बेटियों की बारात चढ़ने से रोकने पर हुई मारपीट में 11 लोगों के खिलाफ तहरीर देकर एससी एसटी एक्ट एवं अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया था। मुकदमा पंजीकृत हो जाने के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर ओमवीर सिंह को मारपीट करने वाले युवकों से धमकियां मिल रही थी। जिसकी वजह से ओमवीर सिंह व अन्य जाटव समुदाय के लोगों ने घर पर यह घर बिकाऊ है लिखवा दिया था। जिसकी सूचना पर शासन प्रशासन व राजनीतिक लोगों मैं हलचल बढ़ गई। जिसको लेकर नामजद अभियुक्तों की धरपकड़ के लिए पुलिस प्रशासन पर दबाव बनने लगा ।जिसमें थाना पुलिस ने पांच अभियुक्त कलुआ पुत्र काजी लहरु उर्फ शाहरुख पुत्र लीले अमजद पुत्र शेरू उर्फ शेर मोहम्मद सरफू उर्फ सरफुद्दीन पुत्र उमरु सहजोर पुत्र सुवान निवासी नूरपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बाकी चारअभियुक्तों की तलाश जारी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.