Aligarh Coronavirus News Update: कैदी समेत दो और लोगों की मौत, 136 नए संक्रमित और मिले

सीओ सिविल लाइंस अनिल समानिया समेत 136 लोग संक्रमित मिले हैं। वहीं 111 लोक कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य भी हुए। जिला जैल में बंद एक कैदी समेत दो लोगों की कोरोना ने जान भी लेे ली। जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 7566 पहुंच गया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 07:58 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 03:15 PM (IST)
Aligarh Coronavirus News Update: कैदी समेत दो और लोगों की मौत, 136 नए संक्रमित और मिले
संक्रमित कोरोनावायरस का फाइल फोटो। ऐसे रिएक्‍ट करता है कोरोनावायरस।

अलीगढ़ जेएनएन:  सीएमओ कार्यालय से देर शाम जारी रिपोर्ट में 136 मरीज संक्रमित पाए गए। इसमें विकास नगर में एक ही परिवार के सात, पुष्पांजलि कालोनी के दो, दीनदयाल अस्पताल के तीन, संगम विहार नगला तिकौना के तीन, संगम विहार कालोनी सारसौल के तीन, नगला भाई बेग क्वार्सी के चार, वंस हॉस्पिटल मसूदाबाद में एक, आंबेडकर कालोनी डोरीनगर में तीन समेत विभिन्न इलाकों के 136 लोग शामिल हैं।

एक कैदी समेत दो की मौत

सीएमओ की ओर से जारी सूची में क्रम संख्या 45 व 70 पर कनवरीगंज एक ही व्यक्ति का नाम है। अलीगढ़ : कारोना वायरस के संक्रमण के बीच रविवार का दिन राहत देने वाला था। क्योंकि 88 नए मरीज मिले थे। लेकिन सोमवार को संक्रमितों का आंकड़ा सौ को पार गया। सीओ सिविल लाइंस अनिल समानिया समेत 136 लोग संक्रमित मिले हैं। वहीं 111 लोक कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य भी हुए। जिला जैल में बंद एक कैदी समेत दो लोगों की कोरोना ने जान भी लेे ली। जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 7566 पहुंच गया है। 6098 मरीज ठीक हो चुके हैं। कुल मौतों का आंकड़ा 38 है। 

हत्या के मामले में जेल में बंद था 

हत्या के मामले में बीते दस सालों से जेल में निरूद्ध कैदी की हरदुआगंज के एल-वन अस्पताल में मौत हो गई। कोरोना पॉजीटिव पाए जाने पर रविवार दोपहर को उसे अस्पताल में आइसोलेट किया गया था। गभाना थाना क्षेत्र के गांव भरतरी निवासी पंकज शर्मा भरतरी में ही जमीनी रंजिश में दस साल पहले हुई हत्या के मामले में जेल में निरूद्ध थे। रविवार सुबह अचानक तबियत खराब होने पर जांच में कोरोना पॉजीटिव पाए जाने पर उन्हें हरदुआगंज के एल-वन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल स्टाफ के मुताबिक रात करीब 11 बजे पंकज शर्मा 52 वर्ष ने दम तोड़ दिया। सोमवार सुबह प्रशासन ने स्वजनों को खबर देने के साथ शव पोस्टमार्टम कराया गया। मामू भांजा निवासी कारोबारी की दिल्ली के बत्रा हाॅस्पिटल में मौत हुई। वह कई दिनों से बीमार थेे।

chat bot
आपका साथी