खिलौना फैक्ट्री में चोरी करने वाले दो बदमाश दबोचे, 4.81 लाख बरामद Aligarh news

सासनीगेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर में खिलौना फैक्ट्री में हुई चोरी का पुलिस ने शनिवार को पर्दाफाश करते हुए दो बदमाशों को दबोचा है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपितों की पहचान की थी। पुलिस ने चोरी हुआ माल चार लाख 81 हजार रुपये बरामद कर लिया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:18 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:18 PM (IST)
खिलौना फैक्ट्री में चोरी करने वाले दो बदमाश दबोचे, 4.81 लाख बरामद Aligarh news
पुलिस ने शनिवार को दो बदमाशों को दबोच लिया।

अलीगढ़, जेएनएन : सासनीगेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर में खिलौना फैक्ट्री में हुई चोरी का पुलिस ने शनिवार को पर्दाफाश करते हुए दो बदमाशों को दबोचा है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपितों की पहचान की थी। खास बात यह है कि पुलिस ने चोरी हुआ शत-प्रतिशत माल चार लाख 81 हजार रुपये बरामद कर लिया है। 

22 फरवरी को हुई थी चोरी

सीओ प्रथम प्रशांत सिंह ने बताया कि 22 फरवरी की रात को सासनीगेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी नरेंद्र गौतम की खिलौना फैक्ट्री में चोरी हुई थी। बदमाश ताला तोड़कर चार लाख 81 हजार की नकदी ले गए थे। सीसीटीवी में दो बदमाश कैद हुए थे। इनकी पहचान रहीश निवासी गली नंबर 22 मामूद नगर एडीए व इरफान निवासी अंसारियान गली कनवरीगंज के रूप में हुई। पुलिस ने शुक्रवार रात को मथुरा बाईपास पुल से एटूजेड की तरफ दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनसे लूट की रकम बरामद की गई है। साथ ही चोरी करने में इस्तेमाल किया गया पेचकश, पाइप रिंच व साइकिल भी बरामद की गईं। 

साइकिल से की थी रैकी 

इंस्पेक्टर गोविंद बल्लभ शर्मा ने बताया कि दोनों बदमाशों ने घटना से पहले साइकिल से गली के चारों तरफ रैकी थी। तीन-चार मकान टारगेट पर थे। लेकिन, फैक्ट्री इन्हें आसान टारगेट लगा। 

आरोपित पर लग चुका है गैंगस्टर 

आरोपित इरफान पहले भी जेल जा चुका है। इसके खिलाफ लूट, जानलेवा हमले, चोरी के पांच मुकदमे दर्ज हैं। वहीं रहीस के खिलाफ भी देहलीगेट व सासनीगेट थाने में लूट व चोरी के पांच मुकदमे दर्ज हैं। रहीस के खिलाफ गैंगस्टर की भी कार्रवाई हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी