हाथरस में दो दरोगा लाइन हाजिर, विभागीय जांच शुरू, ये है वजह

एसपी ने बताया कि महिलाओं के साथ मारपीट करना गंभीर अपराध है। इसमें मुकदमा दर्ज करने में देरी पर मुरसान कोतवाली के दो उप निरीक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। उनकी विभागीय जांच भी कराई जा रही है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 04:49 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 04:49 PM (IST)
हाथरस में दो दरोगा लाइन हाजिर, विभागीय जांच शुरू, ये है वजह
मुरसान कोतवाली के दो उप निरीक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

हाथरस, जेएनएन। कोतवाली मुरसान के गांव गोलनगर में 12 दिन पहले महिलाओं के साथ मारपीट के मामले में लापरवाही बरतना दो दरोगाओं को भारी पड़ गया। एसपी ने दोनों को लाइन हाजिर कर दिया है। सीओ द्वारा जांच कराने के बाद उनकी रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने यह कार्रवाई की है। दोनों दरोगाओं के खिलाफ विभागीय जांच भी की जा रही है। एसपी ने बताया कि महिलाओं के साथ मारपीट करना गंभीर अपराध है। इसमें मुकदमा दर्ज करने में देरी पर मुरसान कोतवाली के दो उप निरीक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। उनकी विभागीय जांच भी कराई जा रही है।

यह है मामला

गांव गोलनगर की महिला संतोषी देवी के साथ गेहूं के लेनदेन को लेकर गांव के ही विष्णु और उसके स्वजन ने मारपीट की थी। महिला इसकी शिकायत कोतवाली में करने गई और वहां से लौटते समय दबंगों ने संतोषी देवी और उसकी बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट की। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने एक दिन बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज किया। कार्रवाई में लापरवाही पर एसपी विनीत जायसवाल ने कड़ा रुख अपनाते हुए हल्का इंचार्ज सुरेंद्र सिंह और मुन्ना लाल की भूमिका की जांच करने के निर्देश सीओ सादाबाद ब्रह्म सिंह को दिए। सीओ ने जांच के बाद एसपी को आख्या भेज दी। जांच रिपोर्ट दाेनों दरोगाओं की शिथिलता मिलने पर उन्हें एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी ने बताया कि महिलाओं के साथ मारपीट करना गंभीर अपराध है। इसमें मुकदमा दर्ज करने में देरी पर मुरसान कोतवाली के दो उप निरीक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। उनकी विभागीय जांच भी कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी