खेल-खेल में खौलते पानी में गिरीं दो मासूम, हालत गंभीर Aligarh news

बन्नादेवी क्षेत्र के गूलर रोड शक्तिनगर में मंगलवार को घर में खेल रही दो मासूूम बच्चियां खौलते पानी से भरे भगौने में जा गिरने से बुरी तरह से झुलस गईं । दोनों बच्चियों को जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 06:13 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 10:17 AM (IST)
खेल-खेल में खौलते पानी में गिरीं दो मासूम, हालत गंभीर Aligarh news
खौलते पानी में गिरने से झुलसी बच्‍ची।

अलीगढ़, जेएनएन : बन्नादेवी क्षेत्र के गूलर रोड शक्तिनगर में मंगलवार को घर में खेल रही दो मासूूम बच्चियां खौलते पानी से भरे भगौने में जा गिरने से बुरी तरह से झुलस गईं । दोनों बच्चियों को जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है ।

नहलाने के लिए गर्म किया गया था पानी

शक्तिनगर निवासी राजेश कुमार की पत्नी विमलेश देवी ने बच्चों को नहलाने के लिए गैस पर भगौने से भरे पानी को गर्म किया था । भगौने से भरे पानी को गैस से उतारने के बाद उसे आंगन में फर्श पर रख दिया । इसी बीच किसी काम से वह दूसरे कमरे में चलीं गईं। तभी घर में ही खेल रहीं विमलेश देवी की छह वर्षीय बेटी योग्यता अपनी तीन वर्षीय बेटी सृष्टि के साथ वहां खेलते हुए आ पहुंची और धमाचौकड़ी के दौरान दोनों खौलते हुए पानी से भरे भगौने में जा गिरीं और बुरी तरह से झुलस गईं । मासूम बच्चियों की चीख-पुकार पर मां विमलेश देवी दौड़ते हुए वहां पहुंची और बच्चियों को पहले भगौने से बाहर निकाला । फिर स्वजन व पड़ोसियों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल की इमरजेंसी में लेकर पहुंचीं । बच्चियों को अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है । डाक्टरों के अनुसार बच्चियों की हालत नाजुक बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी