Aligarh Road Accident : दो बाइकों की भिड़ंत में दो घायल, एक की हालत गंभीर

चंडौस क्षेत्र के गांव जामुन का के निकट बुधवार देर शाम तेज रफ्तार दो बाइकों के आमने सामने से टकरा जाने से दो युवक घायल हो गए। जिनमें से एक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 03:49 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 03:49 PM (IST)
Aligarh Road Accident : दो बाइकों की भिड़ंत में दो घायल, एक की हालत गंभीर
दो बाइकों के आमने सामने से टकरा जाने से दो युवक घायल हो गए।

अलीगढ़, जेएनएन। चंडौस क्षेत्र के गांव जामुन का के निकट बुधवार देर शाम तेज रफ्तार दो बाइकों के आमने सामने से टकरा जाने से दो युवक घायल हो गए। जिनमें से एक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

ऐसे हुआ हादसा

क्षेत्र के गांव मेवगढ़ी निवासी सोनू पुत्र रामकिशन किसी काम से खैर गया हुआ था।जहां से वह देर शाम अपने घर लौट रहा था। गांव जामुनका के निकट सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से उसकी बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि सोनू टक्कर लगते ही बाइक से दूर उछलकर सड़क पर गिर गया।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी बाइक सवार युवक के चोट कम लगी जिससे वह सोनू की हालात देख कर घायल अवस्था में ही अपनी बाइक लेकर मौके से फरार हो गया।घटना की जानकारी होने पर क्षेत्रीय लोग मौके पर इकट्ठे हो गए और निजी वाहन से ही घायल सोनू को इलाज के लिए खैर भेज दिया। सूचना मिलने पर युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और सामान्य उपचार के बाद युवक की हालत में सुधार न लगने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी