मोपेड से ड्यूटी जा रहे दो होमगार्ड के जवानों को ट्रक ने मारी टक्‍कर, गंभीर Aligarh news

घने कोहरे में गुरुवार को ड्यूटी देने अलीगढ़ आ रहे मोपेड सवार होमगार्ड को सामने से आ रहे ट्रक ने जीटी रोड पर पनेठी मोड़ के पास टक्कर मार दी । हादसे में दोनों होमगार्ड घायल हो गए ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 04:15 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 04:15 PM (IST)
मोपेड से ड्यूटी जा रहे दो होमगार्ड के जवानों को ट्रक ने मारी टक्‍कर, गंभीर Aligarh news
घने कोहरे के चलते सड़क हादसे में घायल होमगार्ड ।

अलीगढ़, जेएनएन : घने कोहरे में गुरुवार को ड्यूटी देने अलीगढ़ आ रहे मोपेड सवार होमगार्ड को सामने से आ रहे ट्रक ने जीटी रोड पर पनेठी मोड़ के पास टक्कर मार दी । हादसे में दोनों होमगार्ड घायल हो गए । जिन्हें पुलिस ने राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है ।

सुबह नौ बजे की घटना

अकराबाद क्षेत्र के गांव सुहावली निवासी हरिनारायण सिंह व उपेंद्र कुमार होमगार्ड की 10 कंपनी में तैनात हैं । दोनों की इन दिनों थाना गांधीपार्क क्षेत्र में ड्यूटी चल रही है । सुबह करीब नौ बजे दोनों मोपेड पर सवार होकर अलीगढ़ आ रहे थे । जैसे ही दोनों पनेठी गांव के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने किसी वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में मापेड में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों होमगार्ड घायल हो गए। इस बीच चालक ट्रक को लेकर मौके से भाग गया । घायल होमगार्ड को पुलिस ने राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की खबर पर दोनों होमगार्ड के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए ।

chat bot
आपका साथी