अलीगढ़ में जमीनी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा

अलीगढ़ जासं अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला ढक सिसरोई में सुबह एक जमीनी विवाद को लेकर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:26 PM (IST)
अलीगढ़ में जमीनी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा
अलीगढ़ में जमीनी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा

अलीगढ़, जासं: अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला ढक सिसरोई में सुबह एक जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चल गए। दोनों पक्ष के लोगों ने थाने में एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। मारपीट की घटना में एक पक्ष से चार और दूसरे पक्ष से एक महिला सहित दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों का डाक्टरी परीक्षण कराया है।

गांव नगला ढक सिसरोई निवासी अमित कुमार पुत्र गुरुचरन ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि मंगलवार की सुबह वह अपनी चाची नगीना देवी पत्नी श्योराज सिंह के साथ खेत पर गया था। जहां खेत पर पहले से ही मौजूद करीब आधा दर्जन लोग उसके खेत में जेसीबी चलवा रहे थे। विरोध करने पर विपक्षियों ने उसे व उसकी चाची नगीना देवी को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। दोनों के सिर व शरीर में गंभीर चोटें आई हैं।

वहीं दूसरे पक्ष से अनिल कुमार ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि उसके भाई सुशील व सुनील कुमार खेत पर बैठे थे। उसी दौरान श्योराज सिंह, पप्पू, गुरचरन, राजू, जयपाल, प्रेम कुमार, नीरज, राजेन्द्र, करन, अमित कुमार, हाथों में लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए और मारपीट कर पांच लोगों को घायल कर दिया।

मामले में थाना प्रभारी रजतकुमार शर्मा का कहना है कि जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। दोनों ओर से तहरीर मिली है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

वहीं अकराबाद ब्लाक क्षेत्र के एक गांव में प्रधानी का चुनाव हारने के बाद गांव के एक प्रत्याशी के समर्थकों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

गांव दुभिया बंजारा निवासी नीरज पुत्र जैल सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उसके भाई अकराबाद से गांव जा रहे थे। इसी दौरान गांव के ही एक प्रधान प्रत्याशी ने चुनाव हारने के बाद गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। इसको लेकर पीड़ित थाने पहुंचा, जहां पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी