गंगा स्नान को गए दो दोस्त डूबे,एक लापता Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में क्वार्सी क्षेत्र की निधिवन कॉलोनी निवासी दो दोस्त रविवार को रामघाट स्थित गंगा में स्नान करने गए और डूब गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 12:51 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 11:56 AM (IST)
गंगा स्नान को गए दो दोस्त डूबे,एक लापता Aligarh News
गंगा स्नान को गए दो दोस्त डूबे,एक लापता Aligarh News

अलीगढ़[जेएनएन]: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में क्वार्सी क्षेत्र की निधिवन कॉलोनी निवासी दो दोस्त रविवार को रामघाट स्थित गंगा में स्नान करने गए और डूब गए। एक दोस्त को नाविक ने बचा लिया, जबकि दूसरे दोस्त का देर शाम तक सुराग नहीं लग सका। तलाश में गोताखोरों की टीम जुटी हुई है। 

ऐसे हुई घटना

निधिवन कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय हरीशंकर पुत्र हुक्म ङ्क्षसह बन्नादेवी क्षेत्र के बारहद्वारी स्थित तेल मिल में काम करते थे। पड़ोसी 28 वर्षीय दीपक कुमार पुत्र राकेश कुमार भी इसी मिल में काम करते हैं। रविवार को दोनों दोस्त साइकिल लेकर घर से निकले और मिल में न जाकर सीधे रामघाट, बुलंदशहर स्थित गंगा घाट पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर रामघाट नरेश शर्मा ने बताया कि दोनों दोस्त शराब के नशे में धुत थे। उन्होंने साइकिल गंगा किनारे खड़ी कर दीं। फिर स्नान करने गंगा में जा घुसे। इसी दौरान हरीशंकर गहराई में पहुंच गया और पानी में डूबने लगा। यह देख दोस्त दीपक उसे बचाने को पहुंचा तो वह भी डूबने लगा। 

दीपक को डूबते हुए नाविक ने देखा

दीपक को पानी में डूबते देख एक नाविक की नजर पड़ गई। नाविक ने शोर मचाते हुए स्थानीय गोताखोरों की मदद से दीपक को बाहर निकाल लिया। पेट में अधिक पानी चला जाने से उसे काफी देर बाद होश आ सका। बकौल इंस्पेक्टर रामघाट, दीपक के लापता दोस्त हरीशंकर की तलाश में गोताखोर जुटे हुए हैं। बड़े भाई महेंद्र समेत तमाम स्वजन भी आ गए हैं। अंधेरा हो जाने से तलाश करने में दिक्कतें आ रही हैं, सोमवार सुबह फिर से तलाश जारी रहेगी। 

chat bot
आपका साथी