Aligarh Coronavirus News Update : कोरोना से हार्डवेयर कारोबारी समेत दो की मौत, 186 मरीज हो गए ठीक

कोरोना वायरस संक्रमण से शनिवार को हार्डवेयर कारोबारी समेत दो और लोगों की मौत हो गई है। 124 नए संक्रमित मिले। जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 7344 हो गया है। 186 मरीज ठीक भी हुए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 07:43 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 01:48 PM (IST)
Aligarh Coronavirus News Update : कोरोना से हार्डवेयर कारोबारी समेत  दो की मौत, 186 मरीज हो गए ठीक
Aligarh Coronavirus News Update : कोरोना से हार्डवेयर कारोबारी समेत दो की मौत, 186 मरीज हो गए ठीक

अलीगढ़ जेएनएन: कोरोना वायरस संक्रमण से शनिवार को हार्डवेयर कारोबारी समेत दो और लोगों की मौत हो गई है। 124 नए संक्रमित मिले। जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 7344 हो गया है। 186 मरीज ठीक भी हुए। अब तक स्वस्थ होने वालों की संख्या 5822 हो गई है। अब 1588 सक्रिय केस हैं। अब तक 36 लोगों की मौत हो चुकी है। 

रास्ते में ही दम तोड़ दिया

शहर में किशनपुर निवासी 54 वर्षीय कारोबारी की मदारगेट पर हार्डवेयर की दुकान है। कुछ दिन पहले इनकी रिपेार्ट पॉजिटिव आई थी। स्वजन उन्हें इलाज के लिए नोएडा ले गए। वहां शनिवार को मौत हो गई हैं। दूसरा मामला शहर के तमोलीपाड़ा क्षेत्र का है। यहां के 82 वर्षीय बुजुर्ग की एक दिन पहले ही रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 24 घंटे तक स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित मिलने के बाद भी खबर नहीं ली। शनिवार को तबीयत बिगडऩे पर स्वजन खुद ही उन्हें मेडिकल कॉलेज जा रहे थे, रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। 

ये मिले संक्रमित

जमालपुर में एक, गर्ग विला संगम विहार में एक, एसवी कॉलेज आवास में दो, तुलसी रेजीडेंसी से दो, विजय अपार्टमेंट विक्रम कॉलोनी में एक, प्रोबेशन ऑफिस में दो, गोपी मिल के पीछे नौरंगाबाद में एक, पुरानी तहसील इगलास में दो, नगला काठा में एक, सहवानपुर में एक, तेहरा मोड़ पर एक, नाथ निकेतन प्रीमियर नगर में एक, बिसारा में एक, नगला पीपल में एक, आंबेडकर कॉलोनी डोरी नगर में नौ लोग, जटपुरा में एक, साकेत विहार आगरा रोड में एक, जज कंपाउंड में दो, रमेश विहार में दो, सूर्य सरोवर में दो, जाकिर नगर गली नंबर दो में एक, स्वर्ण जयंती नगर पुष्पांजलि कॉलोनी में एक, गोङ्क्षवद नगर में एक, संगम विहार गली नंबर पांच में एक, पुलिस लाइन मेें एक, न्यू राजेंद्र नगर में एक, वाणिज्य कर विभाग में तीन, कुशलगढ़ी में चार, सफीना अपार्टमेंट में तीन, नगला तुला में दो, नगर निगम में दो, चंदौला में तीन, ग्रीन अपार्टमेंट में छह, थाना टप्पल में एक, मुरवार में एक, लालपुर में चार, मिलिक में एक, जेल में एक संक्रमित मिला। 

यहां इतने हुए स्वस्थ : शनिवार को सौ मरीज होम आइसोलेशन वाले स्वस्थ हो गए। 46 मरीज दीनदयाल से, आठ मरीज मेडिकल कॉलेज से ठीक होकर घर लौटे। 20 मरीज छेरत से ठीक हुए। इंजीनियर कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्ति 90 वर्षीय तहसीलदार ने कोरोना को मात दी। 

chat bot
आपका साथी