अलीगढ़ के हरदुआगंज मंडी में सो रहे पल्‍लेदारों पर काल बनकर चढ़ा ट्रक, दो की मौत Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन। हरदुआगंज कस्बा की उपमंडी में संचालित सरकारी गेंहू क्रय केंद्र पर पल्लेदारी कर रहे दो युवकों को देर रात क्रय केंद्र से बोरी लादकर निकले ट्रक ने कुचल दिया दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:13 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:23 AM (IST)
अलीगढ़ के हरदुआगंज मंडी में सो रहे पल्‍लेदारों पर काल बनकर चढ़ा ट्रक, दो की मौत Aligarh news
हादसे के अंजाम देने वाला ट्रक पुलिस ने किया जब्‍त।

अलीगढ़, जेएनएन। हरदुआगंज कस्बा की उपमंडी में संचालित सरकारी गेंहू क्रय केंद्र पर पल्लेदारी कर रहे दो युवकों को देर रात क्रय केंद्र से बोरी लादकर निकले ट्रक ने कुचल दिया, दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों पल्लेदार युवक रात करीब 12 बजे काम खत्म करने के बाद क्रय केंद्र के निकट रोड पर बोरी बिछाकर सो रहे थे। मृतकों में एक युवक हाथरस के मुरसान व दूसरा  अलीगढ़ के भदेशी का रहने वाला है, घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है।

नशे में था ट्रक चालक

हरदुआगंज मंडी में खाद्यान विभाग के दो क्रय केंद्र संचालित है, जिसपर अलीगढ़ के भदेशी निवासी सचिन 22 वर्ष पुत्र महताब सिंह व हाथरस के मुरसान थाना क्षेत्र के गांव खुटपुरी निवासी प्रमोद 21 वर्ष पुत्र फौरन सिंह पल्लेदार कर रहे थे, शनिवार शाम को क्रय केंद्र से बोरी लोड होने के बाद ट्रक साइड में खड़ा कर दिया गया, वहीं आठ पल्लेदार मजदूरों में सचिन व प्रमोद बोरी सिलाई का काम खत्म करके क्रय केंद्र के पास सड़क पर बोरी बिछकर सो गए। रात करीब 12:30 बजे चालक ट्रक लेकर चला ट्रक को घुमाकर दूसरी साइड में लाने के दौरान सो रहे सचिन व प्रमोद के ऊपर अगला पहिया चढ़ गया, दोनों के सिर कुचलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। अन्य मजदूरों की नजर पड़ी तो चीख पुकार मचने पर चालक ट्रक को छोड़कर भाग निकला। दोनों मृतकों के घर सूचना देने पर कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजे हैं, साथी मजदूरों के मुताबिक 7 बजे मंडी का गेट पास मिल गया था । चालक रात को नशे की हालत में ट्रक लेकर चला था। सुबह थाने पहुंचे स्वजनों ने चालक के विरुद्ध तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी