शादी के दो दिन बाद दुल्‍हन सामान समेत गायब, फिर हुआ ये सब Aligarh News

शादी के दो दिन बाद ही युवती घर में रखे जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई। फोन मिलाने पर सभी के फोन बंद आने लगे तो युवक को ठगी का अहसास होते देर ना लगी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 06:24 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 06:24 PM (IST)
शादी के दो दिन बाद दुल्‍हन सामान समेत गायब, फिर हुआ ये सब Aligarh News
शादी के दो दिन बाद दुल्‍हन सामान समेत गायब, फिर हुआ ये सब Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में खैर टप्पल निवासी युवक की पांच माह पहले शादी राया निवासी एक युवती से हुई थी।शादी के दो दिन बाद ही युवती घर में रखे जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई। फोन मिलाने पर सभी के फोन बंद आने लगे तो युवक को ठगी का अहसास होते देर ना लगी। पुलिस ने बिचौलियों को हिरासत में ले लिया, उसके साथ उसका दोस्त व एक लडकी को भी पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई। 

ऐसे हुआ युवक ठगी का शिकार

सतपाल ङ्क्षसह पुत्र सुखवीर ङ्क्षसह निवासी टप्पल के गाव मानपुर की महेश निवासी सादाबाद ने राया निवासी युवती रिया से सतपाल की शादी तय करा दी। कुछ ही दिनों बाद राया के ही एक मैरिज होम से दोनों की धूमधाम से शादी हो गई। परंपरा के अनुसार युवक अपनी नई नवेली दुल्हन को उसके मायके राया लेकर पहुंचा। शाम को युवक ने दुल्हन से वापस चलने की बात की तो दुल्हन के परिजनों ने बताया कि हमारे यहां एक पूजा होती है, जिसके कारण दुल्हन को आज भेजना सम्भव नहीं है। आप कल आकर दुल्हन को ले जाना। अगले दिन  युवक राया पहुंचा तो घर के दरवाजे पर ताला लटका मिला। फोन मिलाने पर सभी के फोन बंद आने लगे तो युवक को ठगी का अहसास होते देर ना लगी।

बिचौलिया हिरासत में 

पांच माह बाद युवक को बिचौलिये की खैर में होने की सूचना मिली तो उसने घटना क्रम से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने बिचौलियों को हिरासत में ले लिया, उसके साथ उसका दोस्त व एक लडकी को भी पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई। 

chat bot
आपका साथी