आपस में भिड़ी दो कारें सात लोग घायल Aligarh news

रविवार रात करीब 10 बजे खेरेश्वर चौराहे पर तेज गति से आ रही सफारी कार ने बैंगनआर कार में जबरदस्त टक्कर मारती हुई और पलटकर दूसरी साइड जा पहुंची। मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया और दोनों कार सवारों को बाहर निकाला।

By Parul RawatEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:39 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:39 PM (IST)
आपस में भिड़ी दो कारें सात लोग घायल Aligarh news
खेरेश्‍वर चौराहे के पास हादसे के बाद क्षतिग्रस्‍त कार

लोधा, जेएनएन : रविवार रात करीब 10 बजे खेरेश्वर चौराहे पर तेज गति से आ रही सफारी कार ने बैंगनआर कार में जबरदस्त टक्कर मारती हुई और पलटकर दूसरी साइड जा पहुंची। मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया और दोनों कार सवारों को बाहर निकाला और सफारी कार सवार रवि, राहुल, अजयवीर, सुषमा व चंद्रवती निवासी हापुड़ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया तथा वैगनआर कार सवार सचिन व राजकुमार निवासी उदयगढ़ी थाना खैर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

गोद भराई में गए थे कार सवार

सफारी कार सवार राहुल के द्वारा बताया गया कि वह परिवार के साथ इगलास क्षेत्र में गोद भराई करने गये थे जहां किसी बात पर विवाद  हो गया और बात बिगड़ जाने पर कहा सुनी होने के बादहुई और वापस आ रहे थे तभी पीछे बोलेरो कार लग गयी और पीछे से फायरिंग की गयी जिस कारण कार को तेज भगा रहे थे और खेरेश्वर चोराहे को पार करना ही था कि खैर की तरफ से आ रही कार से टकरा गई और हादसा हो गया।

एसओ का कहना है

एस ओ लोधा रामवकील सिंह ने बताया कि फायरिंग की सूचना झूठी है। पूरे हाईवे पर पुलिस तैनात है जब फायरिंग हो रही थी तो पुलिस से संपर्क क्यों नहीं किया  वैगनआर कार सवार खैर के गांव उदयग़ढ़ीी निवासी सचिन ने सफारी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी