बैंक मर्ज होने से अलीगढ़ व हाथरस की दो शाखाएं शिफ्ट Aligarh news

बैंकों के मर्ज होने से अलीगढ़ व हाथरस दो शाखाएं कम हो गई हैं। ये शिफ्ट कर दी गई हैं। अलीगढ़ में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की रेलवे रोड स्थित शाखा को बारद्वारी स्थित शाखा में शिफ्ट कर दिया गया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:39 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:45 PM (IST)
बैंक मर्ज होने से अलीगढ़ व हाथरस की दो शाखाएं शिफ्ट  Aligarh news
बैंकों के मर्ज होने से अलीगढ़ व हाथरस दो शाखाएं कम हो गई हैं।

अलीगढ़, जेएनएन।  बैंकों के मर्ज होने से अलीगढ़ व हाथरस दो शाखाएं कम हो गई हैं। इन्‍हें शिफ्ट कर दी गई हैं। अलीगढ़ में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की रेलवे रोड स्थित शाखा को बारद्वारी स्थित शाखा में शिफ्ट कर दिया गया है। इसकी पुष्टी सेंट्रल बैंक के बारहद्वारी शाखा प्रबंधक दिलीप उत्तम ने की है।

रेलवे रोड शाखा भवन पर लगा ताला 

शाखाओं के शिफ्ट होने के चलते रेलवे रोड शाखा भवन पर अब ताला लगा दिया गया है। बारद्वारी शाखा का स्केल थ्री किया गया है। पहले इस शाखा का स्केल फोर था। शहर की गांधी आश्रम शाखा का स्केल थ्री से बढ़ाकर फोर किया गया है। शाखा का स्केल बढ़ने से प्रबंधक को ऋण स्वीकृति के अधिक अधिकार मिलते हैं लीड बैंक मैनेजर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि हाथरस जिले के कस्बा सासनी की सिंडीकेट बैंक की ब्रांच को केनरा बैंक की शाखा में मर्ज किया गया है। यूको बैंक के सेवा निवृत्त अधिकारी व उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के महानगर अध्यक्ष सतीश माहेश्वरी का कहना है कि शाखाओं में काम बढ़ा है, लेकिन स्टाफ नहीं बढ़ाया गया है। इससे ग्राहकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी