जमीन के फर्जीवाड़े में दो भाजपा नेताओं पर मुकदमा Aligarh news

ग्रीन पार्क अपार्टमेंट निवासी कारोबारी जगदीश प्रसाद कसेरे की पुत्रवधु गुंजन वार्ष्‍णेय ने मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें कहा है कि पति मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं। इसका फायदा उठाकर आरोपितों ने सिंधौली स्थित आठ करोड़ की जमीन हड़पने की कोशिश की है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:55 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 02:05 PM (IST)
जमीन के फर्जीवाड़े में दो भाजपा नेताओं पर मुकदमा Aligarh news
क्वार्सी थाने में दो भाजपा नेताओं के खिलाफ जमीन के फर्जीवाड़े का मुकदमा दर्ज किया गया है।

अलीगढ़, जेएनएन : क्वार्सी थाने में दो भाजपा नेताओं के खिलाफ जमीन के फर्जीवाड़े का मुकदमा दर्ज किया गया है। आइजी के आदेश पर ये मुकदमा भाजपा नेता संदीप गुप्ता व शल्यराज सिंंह पर हुआ है। 

जमीन हड़पने का प्रयास

ग्रीन पार्क अपार्टमेंट निवासी कारोबारी जगदीश प्रसाद कसेरे की पुत्रवधु गुंजन वार्ष्‍णेय ने मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें कहा है कि पति मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं। इसका फायदा उठाकर आरोपितों ने सिंधौली स्थित आठ करोड़ की जमीन हड़पने की कोशिश की है। वर्ष 2015 में पति से एक करोड़ 10 लाख रुपये में इकरारनामा करा लिया था। विरोध करने पर धमकाने लगे। तय हुआ कि इकरानामा में दी गई रकम लौटाने पर समझौता होगा। कोर्ट से समझौता भी हो गया। आरोप है कि जमीन हड़पने की नीयत से फिर से सितंबर 2020 में आरोपितों ने कोर्ट में दावा दाखिल किया है।  इंस्पेक्टर छोटेलाल ने बताया कि आइजी के आदेश पर विष्णुपुरी निवासी संदीप गुप्ता व धनीपुर मंडी निवासी शल्यराज ङ्क्षसह व अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी व धमकाने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

chat bot
आपका साथी