अलीगढ़ के लोधा में दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत

अलीगढ़-खैर रोड पर अटलपुर गांव के पास हादसा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 10:04 PM (IST)
अलीगढ़ के लोधा में दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत
अलीगढ़ के लोधा में दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : लोधा थाना क्षेत्र में अलीगढ़-खैर रोड पर गांव अटलपुर के पास शनिवार शाम दो बाइक भिड़ गईं। हादसे में एक बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई।

क्षेत्र के गांव करसुआ का 27 वर्षीय दीपक उर्फ दीपू बाइक से शाम को अलीगढ़ से अपने घर लौट रहा था। अटलपुर कट के पास सामने से आ रही बाइक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाला बाइक सवार भाग गया। गंभीर रूप से घायल दीपक को राहगीरों ने जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। लोधा इंस्पेक्टर गजराज सिंह ने बताया कि आरोपित बाइक सवार को तलाशा जा रहा है।

युवक का मोबाइल उड़ाया : हादसे के दौरान एक राहगीर ने दीपक की जेब में रखे मोबाइल फोन को निकाल लिया। उसके घर पर काल करने के बहाने से मोबाइल फोन को वह ले गया।

......

मालगाड़ी की चपेट में

आकर वृद्धा की मौत

संसू, लोधा : क्षेत्र में हरिदासपुर के पास से गुजर रही तीसरी रेलवे लाइन पर रविवार को एक वृद्धा की मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत हो गई।

गांव हरिदासपुर की 97 वर्षीय रामवती पशुओं को चरा रही थीं। तभी एक पशु रेलवे लाइन की ओर जाता दिखा। उन्होंने उसे अपना समझा और उसे बचाने रेलवे ट्रैक पर पहुंच गईं। तभी वहां से गुजर रही मालगाड़ी की चपेट में आ गईं। वृद्धा चार बच्चों की मां थीं। जिनमें से एक बेटे की मौत हो चुकी है। बड़े बेटे वीरेंद्र सिंह दिल्ली में परिवार के साथ रहते हैं। गांव में वृद्धा तीन नाती व नातिन के साथ रहती थीं।

chat bot
आपका साथी