साइड लेने के दौरान भिड़े दो बाइक सवार, चार घायल Aligarh news

रविवार की सायं छह बजे मनोज कुमार शर्मा पुत्र सुरेशचंद शर्मा निवासी टमोटिया अपने भाई नीरज के साथ बाइक से गांव लौट रहा था। वहीं जितेंद्र पुत्र गंगाराम व प्रिंस पुत्र प्रमोद निवासीगण भोजगढ़ी थाना सासनी (हाथरस)बाइक से सासनी की ओर जा रहे थे।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:00 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:06 AM (IST)
साइड लेने के दौरान भिड़े दो बाइक सवार, चार घायल  Aligarh news
सड़क हादसे में घायल लोगों को अस्‍पताल ले जाते लोग।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र में सासनी रोड पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार चार युवक घायल हो गए। तीन घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया है।

गांव नगला नहचला के समीप हुआ हादसा

रविवार की सांय छह बजे मनोज कुमार शर्मा पुत्र सुरेशचंद शर्मा निवासी टमोटिया अपने भाई नीरज के साथ बाइक से गांव लौट रहा था। वहीं जितेंद्र पुत्र गंगाराम व प्रिंस पुत्र प्रमोद निवासीगण भोजगढ़ी थाना सासनी (हाथरस) बाइक से सासनी की ओर जा रहे थे। कोतवाली क्षेत्र में सासनी रोड पर गांव नगला नहचला के समीप दोनों बाइक की साइड़ लेने के दौरान भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए कस्बा के लक्ष्मण देवदत्त सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। यहां घायल मनोज, जितेंद्र व प्रिंस को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में अलीगढ़ इलाज के लिए रेफर किया गया है। वहीं नीरज के मामूली चोटें आई हैं। कोतवाल प्रदीप कुमार का कहना है कि घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी