ज्‍यादा पैसा कमाने के लिए चला रहे थे अवैध शराब की फैक्‍ट्री दो गिरफ्तार Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । पिसावा थाना पुलिस ने मडराक थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किए एक शराब कांड के आरोपित की निशानदेही पर गांव नगलिया विजना से अवैध शराब निर्माण को फैक्टरी एवं दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:26 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:41 PM (IST)
ज्‍यादा पैसा कमाने के लिए चला रहे थे अवैध शराब की फैक्‍ट्री दो गिरफ्तार Aligarh news
पुलिस ने गांव नगलिया विजना से अवैध शराब निर्माण को फैक्टरी एवं दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अलीगढ़, जेएनएन । पिसावा थाना पुलिस ने मडराक थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किए एक शराब कांड के आरोपित की निशानदेही पर गांव नगलिया विजना से अवैध शराब निर्माण को फैक्टरी एवं दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ज्‍यादा पैसा कमाना चाहते थे

पुलिस के अनुसार थाना मडराक से मदन गोपाल पुत्र किशनलाल को गिरफ्तार किया गया था, जिससे पूछतांछ करने से पिसावा क्षेत्र के गनब नगलिया विजना के निकट अवैध शराब निर्माण की जानकारी हुई। जिसको लेकर पुलिस ने नगलिया विजना के निकट रामवीर की ट्यूबल पर दबिशा दी गयी। जहां से रामवीर पुत्र लेखराज निवासी नगलिया विजना व अवधेश पुत्र रामवीर निवासी दमुआका को गिरफ्तार कर लिया गया, जिनके पास से 6 पेटी देशी शराब, अपमिश्रित गुड ईवनिंग ब्रांड व 275 खाली क्वार्टर, 205 ढक्कन, 260 क्यूआर कोड,190 रैपर एक केमिकल भरी केन बरामद की है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों ने स्वीकार किया कि वह ज्यादा पैसा कमाने के लालच में यह काम करने लगे थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी