Road Accident in Aligarh : जीटी रोड पर नाले में पलटा ट्रक ट्राेला, क्‍लीनर की मौत, चालक के पानी में डूबे होने की आशंका

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के अकराबाद क्षेत्र में गुरुवार की देररात जीटी रोड पर अकराबाद व नानऊ के बीच दिल्ली की ओर से सीमेंट लादकर फरुर्खाबाद जा रह ट्रक ट्राला अनियंत्रित होकर गहरे नाले में पलट गया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:17 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:17 AM (IST)
Road Accident in Aligarh : जीटी रोड पर नाले में पलटा ट्रक ट्राेला, क्‍लीनर की मौत, चालक के पानी में डूबे होने की आशंका
पुलिस ने ट्राला में चालक के फंसे होने की आशंका पर निकलवाने का रातभर प्रयास किया।

अलीगढ़, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के अकराबाद क्षेत्र में गुरुवार की देररात जीटी रोड पर अकराबाद व नानऊ के बीच दिल्ली की ओर से सीमेंट लादकर फरुर्खाबाद जा रह ट्रक ट्राला अनियंत्रित होकर गहरे नाले में पलट गया। रोड पर गश्त कर रही पुलिस को हादसे की जानकारी हुई तो मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने  ट्राला में चालक कंडक्टर के फंसे होने की आशंका पर उसे पानी से निकलवाने का रातभर प्रयास किया। रात का अंधेरा व बारिश होने के चलते सफलता नहीं मिली।

ऐसे हुआ हादसा

शुक्रवार सुबह दो हाइडा मसीनों की सहायता से करीब आठ घंटे बाद ट्राला को पानी से निकाला जा सका। बुरी तरह क्षतिग्रस्त केबिन में एक युवक का शव बुरी तरह फंसा मिला है। युवक का नाम रमेश पुत्र हरनाथसिंह  निवासी गांव मढ़िया थाना नबाब गंज जनपद फरुर्खाबाद है। वहीं चालक के पानी में डूबे होने की आशंका पर पुलिस गोताखोरों की मदद से उसे तलाशने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने फरुर्खाबाद निवासी गाड़ी के स्वामी को हादसे की जानकारी दे दी है। जिसकी दोपहर से पूर्व यहां पहुंचने की सम्भावना है।

दुष्कर्म मामले में नहीं हुई कारगर कार्रवाई 

अलीगढ़ की काेतवाली छर्रा क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ दुष्कर्म में पुलिस ने ठो कार्रवाई नहीं की है। इससे लोगों में नाराजगी है। बुधवार की शाम उसकी नाबालिग पुत्री घर के निकट स्थित एक दुकान से कुद सामान लेने गई थी। तभी रास्ते में गांव निवासी एक युवक ने उसे रोक लिया और जबरदस्ती करते हुए उसे पास के ही एक मकान में ले गया। जहां पर युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। उसके बाद किसी से यह बात कहने पर वह युवक जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। जब किशोरी घर पहुंची तो उसने सारी घटना के बारे में बताया। तभी स्वजन किशोरी को लेकर छर्रा कोतवाली पहुंच गए थे। 

chat bot
आपका साथी