हाईवे पर ट्रक बना आग का गोला, ऐसे हुआ यह सबAligarh News

दिल्ली की ओर जा रहा ट्रक बाइक से टकरा गया। फिर आग का गोला बन गया। आग में बाइक भी जलकर राख हो गई। हादसे में बाइक सवार करीब 300 सौ मीटर दूर तक घिसटता चला गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 05:58 PM (IST)
हाईवे पर ट्रक बना आग का गोला, ऐसे हुआ यह सबAligarh News
हाईवे पर ट्रक बना आग का गोला, ऐसे हुआ यह सबAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। गभाना में कबाड़ा लेकर दिल्ली की ओर जा रहा ट्रक बाइक से टकरा गया। फिर आग का गोला बन गया। आग में बाइक भी जलकर राख हो गई। हादसे में बाइक सवार करीब 300 सौ मीटर दूर तक घिसटता चला गया। गंभीर हालत में युवक को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जबकि ट्रक के चालक-क्लीनर मौके से भाग गए। दमकल की दो गाडिय़ों ने पहुंचकर लगी आग पर काबू पाया। करीब डेढ़ घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा। ट्रक को एक ओर कराने के बाद ही यातायात व्यवस्था सुचारू हो सकी।

हाईवे पर ऐसे हुआ हादसा

बुलंदशहर के थाना पहासू क्षेत्र के फतेहाबाद निवासी बनवारी लाल पुत्र दलवीर सिंह की बहन गीता कस्बा चंडौस में ब्याही है। गुरुवार को वह किसी काम से बहन से मिलने बाइक से आया था। शाम करीब साढ़े छह बजे वह वापस गांव जा रहा था। जैसे ही बनवारी दौरऊ मोड़ पर पहुंचा तभी अलीगढ़ से दिल्ली की ओर कबाड़ा माल लेकर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक बाइक से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक टकराने के बाद ट्रक की चपेट में आकर बाइक करीब 300 मीटर दूर तक घिसटती हुई चली गई। इस बीच ट्रक व बाइक में भीषण आग लग गई और आग का गोला बन गया। जबकि ट्रक के चालक व क्लीनर उतरकर भाग जाने में सफल रहे। घायल बनवारी को राहगीरों की मदद से पुलिस ने गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

आग बुझाने में लगा जाम

ट्रक व बाइक में लगी आग को बुझाने के लिए गभाना फायर ब्रिगेड के अलावा खुर्जा से भी दमकल गाड़ी आ गई और करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लगी आग पर काबू पाया जा सका। दोनों वाहनों में आग लगी होने व उसे बुझाने के चलते सड़क पर जाम लग गया तथा वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। इंस्पेक्टर गभाना राघवेंद्र सिंह ने बताया कि भागे ट्रक चालक को तलाशा जा रहा है। रात करीब आठ बजे आग पर पूरी तरह से काबू पाया जा सका।

chat bot
आपका साथी