ट्रक ने बाइक रौंदी, युवक की मौत, साथी घायल

हरदुआगंज थाना क्षेत्र में साधू आश्रम चौराहे के पास गुरुवार सुबह अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। ट्रक के पहिए से कुचलकर बाइक सवार बुलंदशहर के युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 07:58 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 07:58 PM (IST)
ट्रक ने बाइक रौंदी, युवक की मौत, साथी घायल
ट्रक ने बाइक रौंदी, युवक की मौत, साथी घायल

अलीगढ़ : हरदुआगंज थाना क्षेत्र में साधू आश्रम चौराहे के पास गुरुवार सुबह अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। ट्रक के पहिए से कुचलकर बाइक सवार बुलंदशहर के युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों बाइक से अलीगढ़ जा रहे थे।

बुलंदशहर के थाना डिबाई क्षेत्र के गांव शहदमा धर्मपुर निवासी सोनू पुत्र सूरजपाल अतरौली के ग्यासपुर निवासी पुष्पेंद्र पुत्र बाबूराम के साथ अलीगढ़ जा रहा था। सुबह नौ बजे के करीब वह साधू आश्रम चौराहे के पास पहुंचे थे तभी अलीगढ़ की ओर से तेज गति से आते ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। सामने से लगी टक्कर से बाइक से उछलकर गिरा सोनू ट्रक के पहिये के नीचे आ गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुष्पेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने शव मोर्चरी व घायल को मेडिकल कालेज भेजा। हादसे की सूचना पर परिजन थाने की ओर दौड़े।

एक घंटे बाद पहुंची डायल-100

ट्रक की टक्कर से बाइक सवारों में एक युवक की मौके पर मौत व दूसरा घायल की खबर डेढ़ घंटे बाद पुलिस के पहुंचने पर उसे उपचार मिल सका, जिस पर लोगों में गुस्सा जाहिर किया। चश्मदीदों के मुताबिक नौ बजे हादसा होने पर ो सूचना दी गई, मगर 45 मिनट तक पुलिस नहीं पहुंची। इस बीच कई बार थाने व एंबुलेंस को फोन किया। इसके करीब पौन घंटे बाद डायल-100 व थाना पुलिस के पहुंचने पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। एंबुलेंस न पहुंचने व लोगों का गुस्सा देख पुलिस अपनी गाड़ी से ही घायल को उपचार के लिए ले गई।

chat bot
आपका साथी