अलीगढ़ मेंं टोल प्‍लाजा पर ट्रक में लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

मुख्‍यालय से दस करीब किलोमीटर आगरा रोड पर मडराक के पास बने टोल प्‍लाजा पर एक ट्रक में आग लग गई । अचानक लगी आग से अफरा तफरी मच गई। टोल प्‍लाजा पर तैनात कर्मचारियों में खलबली मच गई।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 03:10 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 03:10 PM (IST)
अलीगढ़ मेंं टोल प्‍लाजा पर ट्रक में लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान
आगरा रोड पर मडराक के पास बने टोल प्‍लाजा पर एक ट्रक में आग लग गई ।

अलीगढ़, जेएनएन। मुख्‍यालय से दस करीब किलोमीटर आगरा रोड पर मडराक के पास बने टोल प्‍लाजा पर एक ट्रक में आग लग गई । अचानक लगी आग से अफरा तफरी मच गई। आगरा रोड स्थित मडराक टोल प्जाजा पर रविवार दोपहर टोल देने को रुके ट्रक में अचानक आग लग गई। इससे ट्रक आग का गोला बन गया। ट्रक में चीनी के बोरे लदे हुए थे। जिससे आग विकराल हो गई और पल भर में ही ट्रक जलकर राख हो गया। गनीमत रही कि ट्रक चालक कूदकर भाग गया। आग से टोल प्लाजा के केबिन समेत आसपास सामान भी जल गया। आग की इस घटना से खलबली मच गई। दमकल की कई गाडियां लगी आग को बुझाने में जुटी हुई हैं। 

ऐसे लगी ट्रक में आग

घटनाक्रम दोपहर करीब दो बजे का है। चीनी से लदा ट्रक संख्या आरजे11जीए- 7809 जैसे ही मडराक टोल प्लाजा की लेन संख्या दो पर पहुंचा तभी ट्रक के पिछले पहिए में आग लग गई। चालक कुछ समझ पाता आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इससे घबराया ट्रक चालक कूदकर शोर मचाते हुए भाग खड़ा हुआ। उधर टोल प्लाजा कर्मी भी ट्रक में लगी आग को बुझाने में जुट गए, लेकिन उनके प्रयास आग के विकराल होेने के चलते नाकाफी साबित हुए। दमकल की तीन गाडियां जब तक माैके पर पहुंची तब तक ट्रक जल चुका था। गनीमत रही कि आग डीजल टैंक तक नहीं पहुंची, अन्यथा धमका होने के साथ ही गंभीर हादसा हो सकता था। एसओ मडराक राजीव कुमार के अनुसार ट्रक में लगी आग में चालक व टोलकर्मी पूरी तरह से सुरक्षित हैं। संभावना है कि शार्ट सर्किट के चलते ट्रक में आग लगी है, फिर भी सही कारणों की जानकारी की जा रही है।

मैनेजर ने नहीं उठाया फोन

अभी टोल प्लाजा मैनेजर हेमंत राजपूत के मोबाइल फोन पर कई बार संपर्क किया गया है लेकिन फोन नहीं उठा है।

chat bot
आपका साथी