हाइवे पर ट्रक ने कार में मारी टक्कर, दंपती समेत पांच घायल Aligarh news

थाना कंमपिंग( फर्रुखाबाद) के गांव अकबरपुर निवासी सतीश कुमार शनिवार को पिता नबाव सिंह को दवा दिलाने के लिए मां रामश्री देवी चालक इंतजार समेत पांच लोग कार से दिल्ली एम्स हास्‍पिटल जा रहे थे। लोधा क्षेत्र में हाईवे पर चिकावटी के पास ट्रक ने कार में टक्कर मार दी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:54 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:54 PM (IST)
हाइवे पर ट्रक ने कार में मारी टक्कर, दंपती समेत पांच घायल  Aligarh news
ट्रक की टक्‍कर से घायल कार सवार ।

अलीगढ़, जेएनएन : फर्रुखाबाद से दिल्ली के एम्स हास्‍पिटल में दवा लेने जा रहे कार सवारों को लोधा क्षेत्र में हाइवे पर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दंपती समेत पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

दवा दिलाने जा रहा था युवक

थाना कंमपिंग( फर्रुखाबाद) के गांव अकबरपुर निवासी सतीश कुमार शनिवार को पिता नबाव सिंह को दवा दिलाने के लिए मां रामश्री देवी, चालक इंतजार समेत पांच लोग कार से दिल्ली एम्स हास्‍पिटल जा रहे थे। जैसे ही वे लोधा क्षेत्र में हाईवे पर गांव चिकावटी के पास पहुंचे तभी पीछे से आए ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पांचों लोग घायल हो गए और कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

भाग निकला ट्रक चालक

हादसे के बाद चालक ट्रक को लेकर भाग गया। हादसे की खबर पर पहुंची पीआरवी ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से नबाव सिंह व उनकी पत्नी रामश्री देवी को जेएन मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी