अलीगढ़ मे ट्रक व बाइक में भिड़ंत, दो महिलाओं सहित तीन की मौत Aligarh news

अलीगढ़़ में शादी समारोह में हलवाई का काम करने के बाद लौट रहे कारीगरों की सड़क हादसे में मौत हो गयी। हादसे में एक सहयोगी गंभीर रूप से घायल है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 01:10 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 01:10 PM (IST)
अलीगढ़ मे ट्रक व बाइक में भिड़ंत, दो महिलाओं सहित तीन की मौत Aligarh news
अलीगढ़ मे ट्रक व बाइक में भिड़ंत, दो महिलाओं सहित तीन की मौत Aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन) दादो थाना क्षेत्र के पापई नगला के पास मंगलवार की देर रात बाइक व ट़क में भिडंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में दो महिला व एक पुरुष की मौत हो गयी, जबकि एक युवती गंभ्‍ीर रूप से घायल है। चारों एक ही बाइक पर सवार थे और  आलमपुर के निवासी बताए जाते हें।

हलवाई का  काम करते थे चारों

जानकारी के अनुसार सत्‍यप्रकाश 40 वर्ष  पुत्र महावीर हलवाई का काम करता है।  इसके साथ शीला देवी 50 वर्ष पत्‍नी  मुन्‍ना लाल, कमलेश देवी 40 वर्ष पत्‍।नी धर्मपाल थाना पाली के गांव ध्‍ुर्रा टोडरपुर व सुजाता 19 वर्ष  पुत्री मुन्‍ना लाल काम करने के लिए हरदोई गए थे। वहां काम खत्‍म होने के बाद सत्‍यप्रकार अपनी बाइक पर चारों को बैठाकर उनके गांव आलमपुर छोड़ने जा रहा था। बाइक सत्‍यप्रकारा चला रहा था अभी ये पापई नगला के पास पहुंचे ही थे कि पीेछे से आ रहे तेज रफ़तार ट्रक ने जोरदार टक्‍कर मार दी जिससे चारों सड़क पर गिर पड़े, जिसमे ंसे तीन लोग ट्रक के नीचे आ गए, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी। चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और सूचना पुलिस को दी।  सूचन पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायल सुजाता को छर्रा सीएससी भिजवाया, जबकि तीनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया गया। हादसे की सूचना मिलते ही मरने वालों की परिजनों में हाहाकार मच गया।

मौके पर जुटी भीड़

लोगों ने बताया कि सड़क पर बैरियर न होने के कारण वाहन तेज गति से दौड़ते हैं जिसके चलते उनका सतुंलन बिगड जाता है और आए दिन हादसे हो रहे हैं। इसके अलावा रात में पिकेट न होने के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लोगों ने बताया कि ठंड की वजह से लोग अपने घरों में थे, लेकिन हादसे के बाद मची चीख पुकार के चलते लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। बीच सड़क हुए दर्दनाक हादसे के बाद रास्‍ता जाम हो गया, काफी दूर तक वाहनों का रेला लग गया। काफी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने रास्‍ता खुलवाया और आवागमन सुचारु कराया।

chat bot
आपका साथी