थाने के गेट पर अचानक भरभरा कर गिरा पेड़, वाहन क्षतिग्रस्त, घंटों बाधित रही बिजली Hathras news

थाना हाथरस गेट कोतवाली के मेन गेट पर खड़ा विशालकाय वृक्ष अचानक भरभरा कर गिर पड़ा। इस वृक्ष के गिरने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए तथा विद्युत ट्रांसफार्मर केविल बंच बुरी तरह से ध्वस्त हो गई। जिसके चलते पुलिसकर्मियों और क्षेत्र वासियों ने घंटों बिजली का संकट झेलना पड़ा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 04:44 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:44 PM (IST)
थाने के गेट पर अचानक भरभरा कर गिरा पेड़, वाहन क्षतिग्रस्त, घंटों बाधित रही बिजली  Hathras news
थाना हाथरस गेट कोतवाली के मेन गेट पर खड़ा विशालकाय वृक्ष अचानक भरभरा कर गिर पड़ा।

हाथरस, जेएनएन। थाना हाथरस गेट कोतवाली के मेन गेट पर खड़ा विशालकाय वृक्ष अचानक भरभरा कर गिर पड़ा। इस वृक्ष के गिरने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए तथा विद्युत ट्रांसफार्मर केविल बंच बुरी तरह से ध्वस्त हो गई। जिसके चलते पुलिसकर्मियों और क्षेत्र वासियों ने घंटों बिजली का संकट झेलना पड़ा।

बहुत पुराना था यूकेलिप्‍टस का पेड़

सोमवार की सुबह चार बजे थाना हाथरस गेट कोतवाली की है। यहां सालों पुराना यूके लिपिस्टिक का विशालकाय बृक्ष थाने के मेन गेट पर खड़ा है। उसी के नीचे दर्जनों वाहन खड़े रहते है। लोग भी धूप से बचने के लिए,अक्सर इनके नीचे बैठे रहते है। सोमबार की सुबह लगभग चार बजे बिजली विभाग की टीम चेकिंग के लिये पुलिस बल को लेने के लिए आई। इसी दौरान अचानक पेड़ भरभरा कर गिर पड़ा, जिसके गिरने के बाद जोर धमाकेदार हुई आवाज और बिजली की केबिलों में लगी आग को देखकर पुलिस वाले थाने से बाहर आकर खड़े हो गए। इस पेड़ की चपेट में आकर एक कार व ट्रेक्टर क्षतिग्रस्त हो गये। बिजली महकमे के टीम मौके से खिसक ली। उसके बाद लौट कर घंटों तक नही आई, जिससे पुलिस कर्मियों के साथ साथ समूचे क्षेत्रवासी बिजली की समस्या से परेशान रहे। लोगो का कहना था कि अगर यह घटना दिन में हो जाती तो लोग हताहत हो सकते थे, क्योकि अधिकतर लोग गर्मी से राहत पाने के लिए यंही बेठे रहते थे।

chat bot
आपका साथी